बजरंगदल ने सरकार को दी धमकी, कहा-लो अमरनाथ का बदला नहीं तो….

0

आगरा। जम्मू कश्मीर के अनंतनाग में अमरनाथ यात्रियों पर हुए आतंकी हमले के विरोध में बजरंगदल और विश्व हिंदू परिषद (विहिप) के कार्यकर्ताओं ने आगरा में जमकर बवाल काटा। कार्यकर्ताओं ने केंद्र सरकार को चेतावनी दी कि अगर 15 दिन में इस हमले का बदला नहीं लिया तो खुद श्रद्धालुओं की सुरक्षा के लिए कानून हाथ में ले सकते हैं।

बजरंगदल

बजरंगदल और विश्व हिन्दू परिषद के नेताओं किया प्रदर्शन

प्रदर्शन के दौरान बजरंग दल के नेता गोविंद पराशर हाथ में पिस्टल लहराते हुए कहा कि हम भारत सरकार को बता देना चाहते हैं कि अगर 15 दिन के भीतर अमरनाथ आतंकी हमले का बदला नहीं लिया गया तो हम लोग श्रद्धालुओं की सुरक्षा के लिए कानून अपने हाथ में ले लेंगे।

पराशर ने कहा कि यह सरकार की जिम्मेदारी है कि वे श्रद्धालुओं की सुरक्षा करे। अगर वह सक्षम नहीं है तो हम खुद उनकी सुरक्षा करेंगे। आगरा से युवा श्रद्धालुओं की सुरक्षा के लिए श्रीनगर जायेंगे। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने हाथ में पिस्टल और तलवार लेकर लहराए।

इससे पहले भी पराशर ने विवादित बयान दिए हैं। इन्होने जम्मू और कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारुख अब्दुल्लाह के सिर पर एक लाख का इनाम घोषित किया था। उल्लेखनीय है कि सोमवार की रात 8:30 आतंकियों ने अमरनाथ यात्रा पर जा रहे श्रद्धालुओं पर हमला कर दिया। इस हमले में 7 यात्रियों की मौत हो गई जबकि 19 अन्य घायल हो गए थे।

loading...
शेयर करें