बजरंग दल (Bajrang Dal) की चेतावानी, कहीं देखें बाबू-सोना तो तोड़ेंगे कोना-कोना

होर्डिंग्स की फोटो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से शेयर की जा रही है। इस होर्डिंग्स में साफ-साफ चेतावनी भरे डंग से लिखा गया है कि अगर कहीं देखें बाबू-सोना तो तोड़ देंगे शरीर का कोना-कोना।

छतरपुर: लव जिहाद का मामला दिन पर दिन बढ़ता हुआ नजर आ रहा है। वहीं  छतरपुर जिले में बजरंग दल द्वारा मंदिरों के बाहर होर्डिंग्स लगाएं हैं। इस होर्डिंग्स की फोटो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से शेयर की जा रही है। इस होर्डिंग्स में साफ-साफ चेतावनी भरे डंग से लिखा गया है कि अगर कहीं देखें बाबू-सोना तो तोड़ देंगे शरीर का कोना-कोना। हर तरफ इन होर्डिंग्स को लगाया गया है। मंदिर के बाहर भी ये होर्डिंग्स लगे हैं। इन होर्डिंग्स पर बजरंग दल के कार्यकर्ताओं के मोबाइल नंबर भी लिखे हुए हैं।

गौरतलब है कि लव जिहाद के खिलाफ अध्यादेश को मंजूरी देते हुए शनिवार को मध्य प्रदेश में धर्म स्वाकंत्र्य अधिनियम 2020 लागू कर दिया गया है। बता दें कि लव जिहाद को लेकर रोजाना नए-नए मामले सामने आ रहे हैं। शुक्रवार को भोपाल में एक लड़की ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। लड़की ने एक सुसाइड नोट भी लिखा है जिसको पुलिस ने जब्त कर लिया है। सुसाइड नोट में लड़की ने अपनी मौत के लिए आदिल नाम के लड़के को मौत का कारण बताया जा रहा है। वहीं लड़की के परिजनों का आरोप है कि आदिल ने उनकी बेटी से अपनी पहचान छिपाकर दोस्ती की थी।

ये घटना भोपाल के टीटी नगर इलाके की है। यहां रहने वाली एक युवती ने शुक्रवार को घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। युवती के पास से एक सुसाइड नोट मिला था जिसमें लिखा था, ‘मेरा नाम पूजा है। मैं आत्महत्या करने जा रही हूं। इसका जिम्मेदार आदिल खान है। आदिल खान सन ऑफ खलीक खान’।

इसके साथ-साथ सुसाइड नोट में आदिल का मोबाइल नंबर और उसके घर का पता भी लिखा हुआ था। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर लिया और आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़ें: जनता से ममता का वादा, सभी को फ्री में लगेगी कोरोना वैक्सीन

यह भी पढ़ें:करनाल में बवाल, किसानों पर दागे गए आंसू गैस के गोले

Related Articles

Back to top button