मंगल के दिन बरसेगी इन तीन राशियों पर बजरंगबली की कृपा

0

हनुमान जी को भगवान राम का सबसे बड़ा भक्त माना जाता है और उन्हें राम भक्त हनुमान के नाम से पुकारा जाता हैं। भगवान हनुमान को महाबली माना गया है जो अजर-अमर हैं। धार्मिक ग्रंथों में कहा गया हैं की बजरंगबली शंकर जी का रूप हैं। हनुमान की उपासन से सारे कष्टों का निवारण हो जाता हैं, माना जाता हैं की वो एक ऐसे भगवान है जो थोड़ी-सी प्रार्थना और पूजा से शीघ्र प्रसन्न हो जाते हैं। हनुमान जी सुख के सागर विद्या के निधान है।मंगलवार का दिन भगवान हनुमान का दिन माना जाता है ऐसा कहा जाता है की मंगलवार का दिन इनके पूजन के लिए सर्वश्रेष्ट हैं। ऐसा ही एक संयोंग आज के दिन बन रहा की हनुमान जी की कृपा 3 राशियों पर होने वाली है जिससे उनके जीवन के कष्टों का निवारण होगा। तो आयिए आपको बताते हैं की कौन है वो 3 राशियाँ-

कर्क राशीहनुमान जी की कृपा से इस राशि के जातको के जीवन में अच्छे समय की शुरुआत होगी और कई बड़ी खुश खबरी भी इनको मिल सकती है, जीवनसाथी तथा माता-पिता से सहयोग मिलेगा घर में शांति का माहौल रहेगा, हनुमान जी की कृपा से व्यापार और धन निवेश में लाभ होगा और धन से जुड़ी सभी समस्याओं का अंत होगा और धन का आगमन होगा, लोगो के दिल मे जगह स्थापित करने में कामयाबी हासिल करेंगे!

तुला राशिजीवन में आई कोई भी कठिनाई आपको ज्यादा तकलीफ नहीं देगी आसानी से हल हो जाएगी आपको कई नौकरी के अवसर प्राप्त हो सकते है, हनुमान जी की कृपा से शिक्षा और व्यापार के क्षेत्र में बहुत बड़ी सफलता मिलने की प्रबल संभावना है, इन राशियों को धारण करने वाले लोगों के बहुत से अटके हुए काम बनेंगे तथा रोजगार और व्यापार के क्षेत्र में प्रतिष्ठा बढ़ेगी, तेजी से प्रगति करते हुए सफलता की रचना करेंगे कोई नया काम आप शुरू कर सकते है!

मीन राशिलाइफ में तेजी से सफलता मिलेगी और अपना सच्चा प्यार आपको जरूर मिलेग इनके घर परिवार में खुशी का वातावरण बना रहेगा, आपके जीवन में आने वाले सभी दुख दूर हो जाएंगे और आपका मन प्रसन्न रहेगा, अलग पहचान मिलेगी और आय में वृद्धि होगी, आपको सच्चा प्यार मिलने वाला है जीवनसाथी आपके लिए बहुत सारी खुशियां लेकर आएगा!

loading...
शेयर करें