कांग्रेस के किकियाने पर लगी रोक, राहुल के बाद पार्टी के वरिष्ठ नेताओं का Twitter अकाउंट लॉक

आपको बता दें कि पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने पिछले हफ्ते दिल्ली में कथित बलात्कार और हत्या की शिकार नौ वर्षीय बच्ची के परिवार के साथ की तस्वीरें ट्वीट की थीं।

नई दिल्ली: राहुल गांधी (Rahul Gandhi) का Twitter अकाउंट अस्थाई तौर पर निलंबित किए जाने के बीच कांग्रेस ने बुधवार देर रात दावा किया कि रणदीप सुरजेवाला समेत पांच वरिष्ठ नेताओं के अकाउंट के खिलाफ भी इसी तरह की कार्रवाई की गई है।

साथ ही Twitter India ने कांग्रेस पार्टी का आधिकारिक Twitter अकाउंट लॉक किया है। कंपनी का कहना है कि कांग्रेस ने ट्विटर के नियमों का उल्लंघन किया है, इसलिए उनका अकाउंट अस्थाई रूप से लॉक किया जा रहा है।

पार्टी ने कहा कि अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी (एआईसीसी) के महासचिव और पूर्व केंद्रीय मंत्री अजय माकन, पार्टी प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला, लोकसभा में पार्टी के सचेतक मणिकम टैगोर, असम प्रभारी और पूर्व केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह तथा महिला कांग्रेस अध्यक्ष सुष्मिता देव के ट्विटर अकाउंट लॉक कर दिए गए हैं।

आपको बता दें कि पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने पिछले हफ्ते दिल्ली में कथित बलात्कार और हत्या की शिकार नौ वर्षीय बच्ची के परिवार के साथ की तस्वीरें ट्वीट की थीं। राष्ट्रीय बाल अधिकार संरक्षण आयोग ने राहुल गांधी के ट्वीट का संज्ञान लिया और ट्विटर को नाबालिग पीड़िता की निजता का उल्लंघन करने के लिए कांग्रेस नेता के अकाउंट के खिलाफ कार्रवाई करने का निर्देश दिया था।

यह भी पढ़ें: Lovlina Borgohain का गुवाहाटी एयरपोर्ट पर हुआ जोरदार स्वागत, CM भी रहें मौजूद

(Puridunia हिन्दीअंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)…

Related Articles