मशहूर पाक कलाकार राहत फतेह अली खान की आवाज़ पर बैन !

0

मुंबई। हाल ही में बाबुल सुप्रियो ने एक बयान दिया था। बयान के दौरान उन्होंने पाकिस्तानी कलाकारों को बैन करने की मांग रखी थी। साथ ही उन्होंने यह हमारे राष्ट्र की जिम्मेदारी है इसीलिए ऐसा करना अनिवार्य है। एक पाकिस्तानी कलाकार का पाकिस्तानी होना ही अपराध है इसीलिए हमें या बॉलीवुड को उनसे कोई संबंध नहीं रखना चाहिए। इसी के साथ उन्होंने फिल्म वेलकम टू न्यूयॉर्क को निशाना बनाया था।

उन्होंने कहा था कि फिल्म में एक गाना राहत फतेह अली खान ने गाया है। क्योंकि वह एक पाकिस्तानी कलाकार इसीलिए हमें उनका गाना फिल्म से हटा देना चाहिए। जिसके बाद खबर है कि उनके इस बयान पर फैसला लेना बाकी है। हांलाकि फिल्म के डायरेक्टर उनसे बेहद नाराज़ हैं।

अपनी नाराज़गी जताते हुए उन्होंने कहा है कि “राहत फतेह अली खान के गीत पर निर्णय नहीं लिया गया है। मुझे नहीं पता कि हमें इस तरह निशाना क्यों बनाया जा रहा है। हमारी फिल्म ‘वेलकम टू न्यूयॉर्क’ इस सप्ताह जारी होने वाली है और इस तरह का तनाव है। हमने कॉमेडी फिल्म बनाई है और हम किसी को चोट पहुंचाना नहीं चाहते हैं।

इससे पहले सुप्रियो बाबुल ने कहा था कि वह समझ नहीं पा रहे हैं कि जब भारत-पाक के बीच तनाव बढ़ा हुआ है, तब हम सीमा पार प्रतिभा और कौशल की तलाश क्यों कर रहे हैं।

loading...
शेयर करें