BAN vs WI: डेब्यू मैच में ही काइल मायर्स ने रच दिया इतिहास

स्पोर्ट्स डेस्क: वेस्टइंडीज ( West Indies ) के खिलाड़ी अक्सर तूफानी बल्लेबाजी के लिए माने जाते हैं। उनका हर मैदान पर तूतू बोलता है। यहां तक की गेंदबाज भी उनके सामने गेंदबाजी करने से डरते हैं। जी हां कुछ ऐसा ही डेब्यू कर रहे काइल मायर्स ( Kyle Mayers ) ने कर दिखाया है। जिससे उनकी तारीफ करने से कोई थक नहीं रहा है।

काइल की ऐतिहासिक पारी

वेस्टइंडीज ( WI ) की तरफ से टेस्ट मैच में बांग्लादेश ( Bangladesh ) के खिलाफ डेब्यू कर रहे काइल मायर्स ने ऐतिहासिक पारी खेलकर इतिहास ( History ) रच दिया है। काइल मायर्स ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए दोहरा शतक जड़ दिया है। उन्होंने अपने डेब्यू ( Debut ) मैच में 210 रन बनाकर इतिहास बना दिया है।

काइल मायर्स ने ठोका दोहरा शतक
काइल मायर्स ने ठोका दोहरा शतक

WI ने बांग्लादेश को रौंदा

काइल मायर्स की ऐतिहासिक पारी की बदौलत वेस्टइंडीज की टीम ने बांग्लादेश को पहले टेस्ट मैच में 3 विकेट से हरा दिया है। बांग्लादेश की टीम ने वेस्टइंडीज के सामने जीत के लिए 395 रनों का लक्ष्य रखा था, जिसका पीछा करते हुए वेस्टइंडीज की टीम ने 7 विकेट खोकर इस लक्ष्य को हासिल कर लिया।

खराब स्थिति में थी वेस्टइंडीज

बांग्लादेश के 395 रनों का लक्ष्य का पीछा करने जब वेस्टइंडीज की टीम मैदान पर उतरी थी। तब उसके 59 रन पर 3 विकेट गिर गए थे। जिसके बाद बोनर ने मेयर्स के साथ मिलकर मोर्चा संभाला। दोनों ने चौथे विकेट के लिए 216 रन की पार्टनरशिप की। बोनर ने 245 गेंदों की अपनी पारी में 10 चौके और एक छक्का जड़ कर 86 रन बनाए।

यह भी पढ़ें: PIA ने किया ऐलान, 14 फरवरी से शुरू होगा क्रू सदस्य के लिए अल्कोहल टेस्ट

Related Articles

Back to top button