यूपी के इस जिले में कर्फ्यू के दौरान Bank रहेगी बंद, डीएम ने जारी किया आदेश

गोंडा: यूपी में बढ़ते कोरोना संक्रमण को ध्यान में रखते हुए इसपर नियंत्रण पाने के लिए वीकेंड लॉकडाउन में एक दिन का इजाफा कर दिया गया है। यूपी के हर जिले में योगी सरकार के नए आदेश के मुताबिक, शुक्रवार रात 8 बजे से मंगलवार सुबह 7 बजे तक लॉकडाउन गया। वहीं आपको बता इस दौरान कुछ जरूरी सेवाओं पर समय अनुसार छूट गई थी उधर बैंक (Bank) की बात करें तो अभी तक खुल रहे थे। लेकिन बढ़ते संक्रमण को देखते हुए गोंडा जिलाधिकारी ने बैंक (Bank) को इस दौरान बंद रखने का निर्देश दिया है।

बढ़ते कोरोना संक्रमण पर नियंत्रण पाने के लिए गोंडा में जिलाधिकारी ने बैंक बंद करने के आदेश रविवार की रात को जारी किया हैं। ऐसा वीकएंड कर्फ्यू के दौरान पड़ने वाले शनिवार और सोमवार को होगा। आदेश में जिलाधिकारी मार्कंडेय शाही ने मुख्य सचिव राज्य स्तरीय बैंकर्स समिति के 20 अप्रेल 2021 के पत्र को संदर्भित किया है। जिसके तहत बैंक को अब हर सप्ताह पड़ने वाले शनिवार और सोमवार के लॉकडाउन में बैंक बंद रखना होगा।

ये भी पढ़ें: Kerala Election Results : मेट्रोमैन ई श्रीधरण की शिकस्त बीजेपी के लिए झटका

इन सुविधाओं का करें इस्तेमाल

आदेश में ये भी कहा है कि बैंक से जुड़े ने भी जरूरी काम है। वें सभी इस बैंक की बंदी के दौरान ऑनलाइन बैंकिंग सिस्टम का उपयोग कर सकते है। जैसे एटीएम, इंटरनेट बैंकिंग, मोबाइल बैंकिंग का उपयोग कर सकते है।

ये भी पढ़ें: प्वाइंट्स टेबल में टॉप पर पहुंची दिल्ली कैपिटल्स (DC), पंजाब किंग्स को 7 विकेट से हराया

 

Related Articles