बैंक प्रबंधक ने किया रुसी महिला के साथ रेप, गिरफ्तार

0

मथुरा। मथुरा से विदेशी महिला के साथ रेप की खबर आ रही है। यहां एक बैंक प्रबंधक पर विदेशी महिला के साथ रेप का आरोप लगाया है। पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए बैंक मैनेजर को हिरासत में ले लिया है। पुलिस के अनुसार मामला पैसे के लेन-देन का है। महिला रूस की निवासी है।

दरअसल एक रुसी महिला ने देर शाम कोतवाली पहुंची और चैतन्य विहार में यूको बैंक के प्रबंधक पटना निवासी मोहन प्रसाद सिंह पर दुष्कर्म का आरोप लगाया। पीड़िता ने पुलिस को दी तहरीर में कहा कि उन फेसबुक के जरिये उसकी और मोहन कि दोस्ती हुयी थी। इसके बाद जब भी वह भारत आती उसके साथ मुलाकात होती।

उसने बताया कि 17 सितंबर को टूरिस्ट वीजा पर मां के साथ वृंदावन आई और कृष्ण बलराम रेजीडेंसी में ठहरी। इसी दिन मोहन से उसके घर पर पीडि़ता की मुलाकात हुई। आरोप है कि 22 सितंबर को मोहन ने पीडिता को अपने घर बुलाया और उसके साथ दुष्कर्म कर डाला। विदेशी युवती की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने तत्काल बैंक पहुंच कर आरोपी प्रबंधक मोहन प्रसाद सिंह को हिरासत में ले लिया।

पीडिता का आरोप है की मोहन का दूसरी रुसी महिला के साथ भी संबंध है। फिलहाल पुलिस ने महिला के तहरीर पर मामल दर्ज कर लिया है और आरोपी को गिरफ्तार कर मामले की जाँच कर रही है।

वहीं आरोपी मोहन प्रसाद सिंह ने बताया कि एक वर्ष पहले भी जब रुसी बाला वृंदावन आई तो उसके पड़ोस में रहने वाली रुसी वृद्ध महिला के घर पर ही ठहरी थी। पड़ोसी विदेशी महिला ने आरोप लगाने वाली महिला से उसकी शादी का प्रस्ताव रखा था,लेकिन उसने शादी करने से इन्कार कर दिया। इसके बाद दोनों की आपस में दोस्ती रही। कई बार युवती ने रुपये की मांग की तो आरोपी ने उसे रुपये दिए।

मोहन ने वाट्सअप मैसेज भी दिखाया जिसमे तीन दिन पहले भी तीन हजार रुपए की मांग युवती ने उससे की थी। आरोपी के मुताबिक रुपये देने से इंकार के बाद महिला ने उसपर झूठा आरोप लगाया है। कोतवाली प्रभारी सुबोध कुमार का कहना है कि युवती की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

loading...
शेयर करें