तमंचे के दम पर लूटा गया बैंक, कैमरे में कैद हुए लुटेरे

आगरा में केनरा बैंक में 7 लाख की लूट करने वाले तीनों अपराधी कैमरे की नजर में कैद हो गए। 

आगरा: आगरा में केनरा बैंक में 7 लाख की लूट करने वाले तीनों अपराधी कैमरे की नजर में कैद हो गए। बैंक के सीसीटीवी फुटेज में साफ दिख रहा कि उसमें अपराधी ने तमंचा तान रखा है। इसके बाद सात लाख की लूट कर दी गई। दिनदहाड़े केनरा बैंक में गोलियां चलाकर की गई 7 लाख की लूट से इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है।

लूट की सूचना मिलते ही मौके पर एडीजी, आईजी, एसएसपी पहुंच गए थे। आईजी सतीश गणेश ने बताया कि पांच टीमें घटना का पर्दाफाश करने के लिए गठित कर दी गई है।

बैंक से सीसीटीवी फुटेज निकलवा दी गई है। फुटेज के आधार पर जांच की जा रही है। बताया जा रहा कि फुटेज से पुलिस को कुछ सुराग हाथ लगा है और अपराधियों की तस्वीरे भी सामने आई है।

आपको बता दे कि आगरा में दो महीने के अंदर ही दो बैंको में लूट की घटना सामने आई है। जिसमें 57 लाख रुपए लेकर डकैत फरार हो चुके है। जबकि इस घटना का पर्दाफास करते हुए पुलिस ने 50 लाख से अधिक की रकम बरामद कर लिया है।

अभियुक्तों को जेल भी भेजा गया था। ठीक 2 माह बाद अब 15 फरवरी को केनरा बैंक में सनसनीखेज लूट से जाहिर हो गया कि ग्रामीण क्षेत्रों के बैंक अपराधियों के निशाने पर हैं. केनरा बैंक में हुई लूट के मामले में पुलिस की टीमें ताबड़तोड़ दबिश दे रही हैं और अधिकारियों को उम्मीद है कि जल्द ही इस मामले का खुलासा हो जाएगा।

यह भी पढ़ें: भारतीय टीम को लगा झटका, चोट की वजह से ये धुरंधर खिलाड़ी बाहर

Related Articles

Back to top button