बैन पे टिकटॉक स्टार विशाल का आया ऐसा रिएक्शन, जन्नत ने कहा- मैं तो वेट ही कर..

मुंबई: भारत सरकार ने 29 जून को टिकटॉक समेत 59 और चीनी एप्लिकेशन्स को भारत में बैन करने का ऐलान कर दिया है. इससे लाखों फॉलोअर्स वाले टिकटॉकर्स को जोर का झटका लगा है. ऐसे कई एक्टर्स भी हैं जो टिकटॉक पर वीडियोज बनाते हैं. उन्ही में से एक हैं टीवी एक्ट्रेस जन्नत जुबैर रहमानी जो कि टीवी का पॉपुलर चेहरा हैं.

जन्नत ने बताया, “मैं तो वेट ही कर रही थी की कब ये बैन की न्यूज आए. मैं बहुत खुश हूं और इस फैसले का पूरा सपोर्ट करती हूं. उन्होंने कहा कि वह टिकटॉक ही नहीं बल्कि सभी चीनी एप्लिकेशन्स के बैन को मैं सपोर्ट करती हूं.”

जन्नत ने आगे कहा, “ऐसे कई टिकटॉकर्स है जिनको इस खबर से शॉक तो लगेगा ही लेकिन कहीं न कहीं उन्हें इसका आइडिया भी था की टिकटॉक बैन हो सकता है. मेरा यही मानना है की जो भी सिर्फ टिकटॉक पर डिपेंड थे वो लोग अपना टैलेंट कहीं और एक्सप्लोर करेंगे और अपना करियर कहीं और बनायेंगे.”

जन्नत ने ये भी कहा कि वो टिकटॉक वीडियो सिर्फ मस्ती के लिए बनाती थीं और उन्हें अपने फैन्स को एंटरटेन करने के लिए कई और प्लेटफॉर्म्स हैं. टिकटॉक पर विशाल पांडे भी काफी फेमस हैं और हमने जब उनसे टिकटॉक बैन पर उनका रिएक्शन जानना चाहा तो उन्होंने कहा, “इस वक्त मैं बात करने की कंडीशन में नहीं हूं और मुझे फिलहाल टिकटॉक बैन पर कोई बात नहीं करनी है.”

Related Articles