Barabanki: Akhilesh Yadav ने कहा, ‘बाबू जी जो एक बार कहते थे वही करते थे’

बाराबंकी: उत्तर प्रदेश ( Uttar Pradesh ) के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ( Akhilesh Yadav ) ने शनिवार को पूर्व केंद्रीय मंत्री बेनी प्रसाद वर्मा ( Beni Prasad Verma ) को श्रद्धांजलि दी। इस मौके पर अखिलेश ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा क‍ि बाबू बेनी प्रसाद ने हमेशा नेता जी का साथ द‍िया। वह हमेशा उनके साथ खड़े रहे। दुख-दर्द क‍िसी भी परेशानी में उन्‍होंने साथ नहीं छोड़ा। बाबू जी हमेशा समाजवादी सोच के साथ रहे। बाबू जी जो एक बार कहते थे वही करते थे। वह अपनी बात से कभी पलटते नहीं थे।

योगी सरकार पर बोला हमला

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ( Akhilesh Yadav ) ने योगी सरकार ( Yogi Goverment ) पर हमला बोलते हुए कहा कि प्रदेश सरकार कोरोना संक्रमण ( Corona Infection ) का सहारा लेकर पंचायत चुनाव ( Panchayat Election ) प्रभावित करना चाहती है। कोरोना की आड़ में सरकार हमारे अधिकारों को छीनने का काम कर रही है। आप सभी लोग सजग रहें और उनके बहकावे में न आएं। अखिलेश ने योगी सरकार के चार साल पूरे होने पर कहा कि प्रदेश में एक भी उद्योग नहीं लगा और पांच लाख करोड़ के एमओयू का दावा किया गया था।

अखिलेश यादव ने आगे बोलते हुए कहा कि योगी सरकार गरीबों, पिछड़ों, किसानों व बेरोजगारों के हक को छीन रही है। सभी सरकारी संस्थाओं को निजी लोगों के हाथों में सौंपा जा रहा है। इससे आरक्षण नहीं मिलेगा। किसानों की कृषि योग्य भूमि चली जाएगी। सब कुछ उद्योगपतियों के हाथ में होगा।

प्रतिमा का किया अनावरण 

राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव कार्यक्रम में शामिल होने के लिए दोपहर करीब एक बजे बाराबंकी पहुंचे। उन्‍होंने कार्यक्रम स्थल पर बेनी प्रसाद वर्मा की प्रत‍िमा पर पुष्प अर्पित करने के बाद श्रद्धांजलि सभा को संबोधित क‍िया। सपा अध्‍यक्ष अख‍िलेश यादव पूर्व मंत्री बेनी प्रसाद वर्मा के बेटे राकेश वर्मा और ऋषि वर्मा के साथ मंच पर पहुंचे और प्रतिमा का अनावरण किया।

कार्यक्रम में उमड़ा जनसैलाब

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव के बाराबंकी आगमन को लेकर कई दिनों से तैयारियां जोरो शोरो पर चल रही थी। कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए पूर्व मंत्री बेनी प्रसाद वर्मा के बेटे राकेश वर्मा समेत कई नेताओं ने कोई कसर नहीं छोड़ा। कार्यक्रम में पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की एक झलक पाने के लिए लोगों का जनसैलाब उमड़ पड़ा।

यह भी पढ़ें: Bengal Election: ममता बनर्जी ने PM मोदी पर लगाया आचार संहिता के उल्लंघन करने का आरोप

Related Articles