बरेली: स्कूल की बिल्डिंग में भीषण आग, कई बसें जलकर राख

बरेली: बरेली जिला के प्रेमनगर थाना क्षेत्र में अफरातफरी का माहौल उस वक्त बन गया जब पास एक सैक्रेड हार्ट सीनियर सेकेंडरी स्कूल (Sacred Heart Senior Secondary School) में भीषण आग लग गई। आग की चपेट में स्कूल की बसें जलकर खाक हो गयी। सूचना के बाद दमकल विभाग की टीम आग पर काबू पाया, फिलहाल स्कूल में आग कैसे लगी अभी इसके बारे में कोई जानकारी नहीं प्राप्त हो सकी है।

देर शाम School में लगी भीषण आग

देर शाम बरेली के प्रेम नगर थाना क्षेत्र के सैक्रेड हार्ट सीनियर सेकेंडरी स्कूल (Sacred Heart Senior Secondary School)में अचानक भीषण आग लग गई। देखते ही देखते School की बिल्डिंग धूं-धूं कर जलने लगी। जैसे ही स्थानीय लोगों ने आग की लपटों को स्कूल की बिल्डिंग से निकलते देखा तो तुरंत फायर बिग्रेड को सूचना दी गई। कुछ ही देर में फायर बिग्रेड की गाड़ियां भी मौके पर पहुंच गईं। लेकिन तब तक स्कूल के पास खड़ी बसों में भी आग पहुंच चुकी थी।

जानकारी के मुताबित अभी यह पता नहीं लगाया जा सका है कि स्कूल में आग कैसे लगी। स्कूल में आग की सूचना के बाद दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंची और आग पर काबू पा लिया है। फिलहाल माना जा रहा है कि जिस वक्त ये हादसा हुआ स्कूल की ऊपरी छोर पर से आग लगनी शुरू हुई थी और वहां कोई कर्मचारी भी नहीं था।

ट्रैफिक को किया गया डायवर्ट

स्कूल में आग लगने की सूचना के बाद पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंची। इस दौरान आसपास के ट्रैफिक को भी पुलिस ने पहुंचकर डायवर्ट किया। पुलिस के आला अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि आग की लपटों को दूर-दूर तक देखा जा सकता था। आग की चपेट में आने से तीन स्कूल बसोंं के भी जलने की खबर है।

यह भी पढ़ें: जानिए पिछले छह महीने में कितना बढ़ा पेट्रोल और कच्चे तेल का दाम

Related Articles

Back to top button