चुनावी रैली में ट्रंप का दावा, बेटे बैरन ने महज 15 मिनट में कोरोना से जीती जंग

चुनावी रैली के दौरान ट्रंप ने बेटे बैरन द्वारा 15 मिनट में कोरोना वायरस को मात देने का दावा किया।

नई दिल्लीः अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप अकसर अपने बयानों को लेकर सूर्खियों में रहते हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही दोखने को मिला जब एक चुनावी रैली के दौरान ट्रंप ने बेटे बैरन द्वारा 15 मिनट में कोरोना वायरस को मात देने का दावा किया।

दरअसल अमेरिका में आगामी चुनावों के मद्देनजर अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप ने विस्कॉन्सिन में आयोजित एक रैली में शिरकत की। इस दौरान रैली को संबोधित करते हुए ट्रंप ने कहा कि, मेरे बेटे बैरन को कोरोना वायरस था, जो मात्र 15 मिनट में ही चला गया।

बैरन के कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बारे में बात करते हुए कहा कि, डॉक्टर ने बैरन के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी, लेकिन 15 मिनट बाद दोबारा उसकी तबीयत पूछने पर डॉक्टर ने बताया कि बैरन का वायरस जा चुका है। यह हमारे लिए हैरानीभरी स्थिति थी।

गौरतलब है कि डोनाल्ड ट्रंप अमेरिका में स्कूलों को खोलने की वकालत कर रहे हैं, लेकिन ज्यादातर लोग ट्रंप के इस फैसले के पक्ष में नहीं हैं और कोरोना वायरस को गंभीरता से लेने की सलाह दे रहे हैं। कयास लगाए जा रहे हैं कि चुनावी रैली के दौरान इस मुद्दे को ध्यान में रख कर ट्रंप ने बैरन के रोग प्रतिरोधक क्षमता का जिक्र किया ताकि लोगों को संदेश दिया जा सके कि दोबारा स्कूल खोलने में कोई दिक्कत नहीं है।

Related Articles

Back to top button