कुत्तों के सामने नाची ‘बसंती’, वीडियो हुआ वायरल

इस वायरल वीडियो को आईपीएस ऑफिसर रुपिन शर्मा ने ट्विटर पर शेयर किया है। सोशल मीडिया पर ये वीडियो बहुत ही तेज़ी से वायरल हो रहा है।

लखनऊ: सोशल मीडिया (social media) पर आए दिन अजीबो गरीब वीडियो वायरल (video viral) होते रहते हैं। कुछ वीडियो जहां मजेदार होते हैं जिन्हें देखकर लोगों की हंसी नहीं रुकती। तो वहीं दूसरी ओर कुछ वीडियो इतने इमोशनल होते हैं कि उन्हें देखकर आंखों से आंसू नहीं रुकते हैं। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है जो आपको जबरदस्त एंटरटेन करेगा। इस वीडियो में एक लड़की कुत्तों के सामने नाच रही है।

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में एक लड़की को सुनसान सड़क पर डांस करते देख सकते हैं। हैरानी की बात ये है कि इस लड़की के डांस को लाइव देखने वाली ऑडियंस कोई इंसान नहीं बल्कि कुत्ते हैं। जी हां, आप ने सही सुना लड़की डांस कर रही है और उसे चारों तरफ से कुत्ते घेरकर बैठे हैं। लड़की रात के समय कुत्तों के बीच डांस कर रही है। कुत्ते भी लड़की को नाचते देख हैरान हैं। बैकग्राउंड में वीडियो के साथ बज रहा है गाना “जब तक है जान मैं नाचूंगी।”

लोगों ने कहा, आखिरकार बसंती कुत्तों के सामने नाची

इस वायरल वीडियो को आईपीएस ऑफिसर रुपिन शर्मा ने ट्विटर पर शेयर किया है। सोशल मीडिया पर ये वीडियो बहुत ही तेज़ी से वायरल हो रहा है। लोगों को ये वीडियो खूब पसंद आ रहा है। लोग ना सिर्फ इसे एक दूसरे को शेयर कर रहे हैं बल्कि इस पर तरह-तरह के कमेंट और रिएक्शन भी दे रहे हैं। लड़की को कुत्तों के सामने नाचते देखकर लोगों को शोले फिल्म का फेमस डायलॉग, ‘बसंती इन कुत्तों के सामने मत नाचना’ याद आ रहा है। ये वीडियो देखकर लोग बोल रहे हैं, ‘ आखिरकार बसंती कुत्तों के सामने नाची।’ हालांकि ये लड़की कौन है और कुत्तों के सामने कहां और क्यों नाच रही है, इसकी जानकारी वीडियो में नहीं है।

यह भी पढ़ें: Breaking: असदुद्दीन ओवैसी का ट्विटर अकाउंट हुआ हैक, जानें हैकर का नाम

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

 

Related Articles