पटना साहिब में विचारों की लड़ाई, किसी से व्यक्तिगत दुश्मनी नहीं : शत्रुघ्न सिन्हा

भारतीय जनता पार्टी का दामन छोड़ कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए फिल्म अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने शुक्रवार को कहा कि पटना साहिब लोकसभा क्षेत्र में विचारों की लड़ाई है. इसके अलावा उन्होंने कहा कि उनकी किसी भी व्यक्ति से कोई व्यक्तिगत दुश्मनी नहीं है उनकी लड़ाई सिर्फ विचारधारा की है.

कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण करने के बाद पहली बार पटना पहुंचे शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि यहां के लोगों का प्यार बराबर मिलता रहा है उन्होंने आपको बता दें कि कांग्रेस पार्टी ने उन्हें पटना साहिब से लोकसभा चुनावों के लिए टिकट दिया है और इसी मौके पर उसके बाद में पहली बार पटना पहुंचे और उन्होंने कहा कि मैंने पहले ही कहा था कि सिचुएशन कोई लोकेशन वही रहेगी मैं आज अपने आया हूं अपने लोगों के बीच आया हूं और पटना और बिहार के लोगों ने बहुत प्यार दिया है यह सभी बातें शत्रुघ्न सिन्हा ने पहली बार पटना पहुंचने पर  कही.

आपको बता दें कि उनकी बेटी और फिल्म अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा भी अब उनके प्रचार प्रसार में शामिल हो गई है वही आपको बता दें कि जब उनसे कुछ दिनों पहले कांग्रेस पार्टी ज्वाइन करने को लेकर सवाल पूछा गया था तो उन्होंने कहा था कि उनके पिता ने सही कदम लिया है और सही कदम को लेने में उन्होंने थोड़ी देर कर दी है इसके अलावा सोनाक्षी सिन्हा ने कहा है कि वह आने वाले चुनावों में अपने पिता शत्रुघ्न सिन्हा के लिए प्रचार करेगी.

आपको बता दें कि शत्रुघ्न सिन्हा पटना में बिहारी बाबू के नाम से और पटना साहिब लोकसभा क्षेत्र में अपने काफी पेट बनाए हुए हैं और वह इस पर भारतीय जनता पार्टी के सांसद थे और अब वह कांग्रेस पार्टी के चुनाव टिकट से चुनाव लड़ रहे हैं.

Related Articles