Battlegrounds Mobile India गेम ने भारत में पेश किया अपना पहला अपडेट 

बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया का नया अपडेट आज जारी किया जाएगा। BGMI 1.5 अपडेट कई नई सुविधाओं और सुधारों को लेकर आ रहा है।आपको बता दें, क्राफ्टन ने एक नया BGMI वीडियो जारी किया है जो गेम के कई बदलाव को दिखाता है।

नई दिल्ली: बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया का नया अपडेट आज जारी किया जाएगा। BGMI 1.5 अपडेट कई नई सुविधाओं और सुधारों को लेकर आ रहा है।आपको बता दें, क्राफ्टन ने एक नया BGMI वीडियो जारी किया है जो गेम के कई बदलाव को दिखाता है। जिसमें ये BR गेमर्स एक नए अपडेट के साथ दिखेंगे। BGMI 1.5 अपडेट आज शाम 7:30 बजे IST से लाइव होगा।

लेटेस्ट वर्सण में अपडेट अपग्रेड करने के लिए, खिलाड़ियों को Google Play Store पर जाना होगा। बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया की खोज करनी होगी। ऐप खुलने के बाद अपडेट बटन पर टैप करें और फिर प्रक्रिया पूरी होने के बाद गेम को अपने डिवाइस पर लॉन्च करें।”हम आपको जुलाई के लेटेस्ट अपडेट के कार्यक्रम के बारे में सूचित करना चाहते हैं। अद्यतन संस्करण वितरण 13 जुलाई (मंगलवार) को प्रारंभ होगा। यह अनुमानित समय है।

BGMI 1.5 अपडेट गेम के कई सुविधाएं

वितरण जल्दी समाप्त हो सकता है या परिस्थितियों के आधार पर देरी हो सकती है। ”क्राफ्टन ने BGMI वेबसाइट पर उल्लेख किया है।जैसा कि पहले उल्लेख किया गया है, नया बीजीएमआई 1.5 अपडेट गेम में कई सुविधाएं और सुधार लाएगा। जैसा कि बीजीएमआई जुलाई अपडेट पैच नोट्स पूर्वावलोकन में देखा गया है, खिलाड़ी नए हथियारों को पकड़ने में सक्षम होंगे, नई जी -38 ग्रेविटी फ्री मोटरसाइकिल का प्रयास करें। यहाँ सभी विवरण हैं।

यह भी पढ़ें: Bella Hadid ने पहना फेफड़े शेप का नेकलेस, कान्स फिल्म फेस्टिवल में चला जादू, देखें तस्वीर

यह भी पढ़ें: Bihar Panchayat Chunav : इन 36 चिन्हों पर चुने जायेंगे मुखिया, 20 चिन्हों पर जिला पंचायत सदस्य

Related Articles