IPL
IPL

BB 14: अली के दिल से निकली बद्दुआ (Curse), राखी बोली ‘मैंना उड़ जाए’

बिग बॉस (Bigg Boss 14) में बीते सप्ताह वीकेंड के वार के बाद अली गोनी और राखी सावंत के बीच हुआ बवाल, गुस्से से लाल अली ने राखी से बोला आपके बदुआ की वजह से जैस्मीन घर से बाहर हुई है

मुंबई: बिग बॉस (Bigg Boss 14) में बीते सप्ताह वीकेंड के वार के बाद अली गोनी जैस्मीन के जाने का गम भूल ही नही पा रहे हैं। अली गोनी और राखी सावंत के बीच जोरदार बवाल हो जाता है। इसी दौरान अली राखी से बोलते है कि आपकी बद्दुआ की वजह से जैस्मीन घर से बाहर हुई है।

राखी ने तोड़ा दिल

बीते एपिसोड में राखी सावंत के कैप्टेंसी को लेकर घरवाले आपस में बहस कर रहे होते है कॉफी वाली बात पर तभी अली गोनी और राखी सावंत के बीच जोरदार बवाल होता है। जिसमें अली राखी सावंत से बोलते है कि आपको याद हि नहीं था कि आपने बदुआ दी है। फिर राखी अपनी सफाई में बोलती है कि तोता उड़ जाए न कि मैंना। अली बोलते है कि दो लोगों के अलग करने के बारे में आप सोचते है तो फिर अल्लाह आप पर रहम करे। राखी बोलती है कि मैंने मजाक में कहा था कि मैंना उड़ जाए। “अली राखी से बोलते है कि मैं आपके लिए कभी बद्दुआ नही दूंगा लेकिन इतना कहूंगा आपने मेरा दिल तोड़ा है मैं कुछ नहीं करूंगा उसका वो (ऊपर वाला) करेगा”।

यह भी पढ़े: ‘द फेमिली मैन 2’ का टीजर आउट (Teaser Out), इस प्लेटफार्म पर रिलीज हुआ ट्रेलर 

‘सब कुछ कैमरे के सामने नहीं होता’

अली राखी को बोलते है कि सब कुछ कैमरे के सामने नहीं होता राखी सावंत फिलिंग नाम कि भी कोई चीज होती है, दिल है ना अंदर… मेरा है। फिर राखी बोलती है ईश्वर आपकी जोड़ी सलामत रखे। अली उनकी नहीं सुनते है और बोलते है कि आपको ये कहने से पहले सोचना चाहिए था मेरा दिल टूटा है उसका आपको सबक मिले। “आंसू निकले आपके आंख से जो बद्दुआ दिए थे मुझे और उसको अलग करने की”। फिर राखी बोलती है कि आपने बद्दुआ दी…अली बोले हां दी इस बार यहां (दिल) से निकली है। राखी उदास होकर बोलती है मुझे कुबूल है।

यह भी पढ़े: टाइगर श्रॉफ का ‘कैसनोवा’ (Casanova) आउट, मूव्स देख उड़ेंगे होश   

Related Articles

Back to top button