BB 14: जैस्मीन घर से Out, अली को आया Panic Attack, सलमान बोले Sorry Baby

वीकेंड के वार में इस हफ्ते नॉमिनेशंस के लिए अली गोनी, जैस्मिन भसीन, रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला का नाम आया जिसमें से जैस्मीन भसीन घर से बाहर हुई और अली गोनी को आया पैनिक अटैक

नई दिल्ली: बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) वीकेंड के वार (Weekend ka Vaar) में नॉमिनेशंस के लिए अली गोनी, जैस्मिन भसीन, रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला का नाम आया था। जिसमें से जैस्मीन भसीन को कम वोट के कारण घर से बेघर होना पड़ा। जैस्मीन के जाने पर अली गोनी की तबियत खराब हो जाती है और उन्हें पैनिक अटैक आ जाता है।

आई मुश्किल की घड़ी

सलमान खान शो के शुरू होने पर नॉमिनेशंस के लिए अली गोनी, जैस्मिन भसीन, रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला को गार्डन एरिया में बुलाते है। चारों कंटेस्टेंट्स (Contestants) घर के बाहर गार्डन एरिया में बने बॉक्स में आकर फ्रिज मोड में लाइन से खड़े हो जाते है। घर में बाकि सदस्यों को भी बिग बॉस फ्रिज मोड में रहने का आदेश दे देते है। सभी घरवालें घर की गेट पर आकर खड़े हो जाते हैं। राखी उन्हें देखकर फिंगर क्रॉस करती है।

शो के होस्ट सलमान खान अली गोनी, जैस्मिन भसीन, रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला को आपस में गले मिलते को बोलते है। फिर सलमान खान गार्डन में बने बॉक्स में कंटेस्टेंट्स को वन बाई वन (One by one) बुलाते है। अंत में आखिरी बॉक्स में अभिनव शुक्ला, जैस्मीन भसीन और अली गोनी आते है। फिर बिग बॉस तीनों कंटेस्टेंट्स को गुड लक (Good Luck) बोलते है। अभिनव शुक्ला बिग बॉस को धन्यवाद (Thank you) कहते है। जैस्मीन बोलती है कि मुझे जाने का बिल्कुल दुख नही होगा बस अली नहीं जाना चाहिए।

यह भी पढ़ेव्हाट्सएप (Whatsapp) की नई प्राइवेसी पॉलिसी को लेकर कारोबारियों ने लिखा केंद्र को पत्र, बोले देश की सुरक्षा को खतरा

सलमान खान आखिरी में जैस्मीन भसीन का नाम लेते है। इसी दौरान सलमान की आंखे नम हो जाती है और वो रोते हुए बोलते है कि सॉरी बेबी (Sorry Baby)। उसके बाद जैस्मीन बोलती हैं कि सर मैं रिलीज हो जाऊं। सलमान बोलते है कि रिलीज I Love You Salman Sir Sorry मैंने आपको बहुत डिस पॉइंट (Dispoint) किया। जैस्मीन ने अपने फैंस को भी Sorry बोला।

अली को आया पैनिक अटैक

जैस्मीन की जाने की बात सुनकर अली गोनी फूट-फूट कर रोने लगते है। जैस्मीन अली को रोते हुए उसे चुप कराती है समझाती है। तभी अली की तबियत खराब हो जाती है और वो पंप मांगते है। जैस्मीन अली को बोलती है अभी और स्ट्रांग रहना है। “तू मेरे लिए खेलेगा और जीतेगा अली” अब यहां पर रहना है और फाइट करना है। फिर जैस्मीन सभी घर वालों से बोलती है कि इसकी एक ही कमजोरी है इसका गुस्सा। इसकी कमजोरी का फायदा मत उठाना, उसका दिल बिल्कुल साफ है।

यह भी पढ़ेCM Yogi को फिर से मिली जान से मारने की धमकी, Whatsapp पर आया मैसेज 

Related Articles

Back to top button