महिला आईपीएल के लिए BCCI ने किया टीमों का ऐलान, 10 विदेशी खिलाड़ियों को भी मिलेगा मौका

मुंबई। बीसीसीआई ने गुरुवार को आईपीएल के दौरान होने वाले टी20 प्रदर्शनी मैच के लिए टीमों का ऐलान कर दिया है। यह प्रदर्शनी मैच का आयोजन आईपीएल क्वालीफायर-1 से पहले 22 मई को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में किया जाएगा।

smriti-mandhana

इस मैच में स्मृति मंधाना आईपीएल ट्रेलब्लेजर्स और हरमनप्रीत कौर आईपीएल सुपरनोवास टीम की कमान संभालेंगी।

इसके साथ ही, इस मैच के लिए आईपीएल ट्रेलब्लेजर्स की कोचिंग की जिम्मेदारी तुषार अरोथे संभाल रहे हैं, वहीं बीजू जॉर्ज आईपीएल सुपरनोवास टीम का मार्गदर्शन करेंगे।

बीसीसीआई ने एक बयान में कहा, यह अपने आप में एक अनूठा मैच है, जिसके लिए प्रत्येक टीम में 13-13 खिलाड़ियों को रखा गया है। इनमें आस्ट्रेलिया, इंग्लैंड और न्यूजीलैंड से 10 अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी भी शामिल हैं।

बोर्ड ने कहा, इस मैच का आयोजन वीवो आईपीएल क्वालीफायर-1 से पहले किया जा रहा है। आस्ट्रेलिया की कप्तान मेग लानिंग ने चोट से उभर कर वापसी की है और उन्हें हरमनप्रीत की आईपीएल सुपरनोवास में शामिल किया गया है।

IPL ट्रेलब्लेजर्स: स्मृति मंधाना (कप्तान), एलीसा हीले (विकेटकीपर), सूजी बेत्स, दीप्ति शर्मा, बेथ मूनी, जेमीमाह रोड्रिगेज, डेनियल हेजल, शिखा पांडे, ली ताहुहु, झूलन गोस्वामी, एकता बिष्ट, पूनम यादव, डेलन हेमलता

IPL सुपरनोवास: हरमनप्रीत कौर (कप्तान), डेनियल वैट, मिताली राज, मेग लानिंग, सोफी डेविने, एलीसे पैरी, वेदा कृष्णमूर्ति, मोना मेशराम, पूजा वास्त्राकार, मेगन स्कट, राजेश्वरी गायकवाड, अनुजा पाटिल, तानिया भाटिया (विकेटकीपर)।

Related Articles

Back to top button