जल्द बजेगा इस भारतीय खिलाडी का बैंड बाजा, BCCI ने दी जानकारी

नई दिल्ली: भारतीय टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jaspreet Bumrah) जल्द ही शादी करने वाले हैं। इसी के काराण उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के चौथे और अंतिम टेस्ट से अपना नाम वापस ले लिया था। उन्हें पहले ही टी20 सीरीज से आराम दिया गया है। बीसीसीआई (BCCI) को जसप्रीत बुमराह ने निजी कारणों का हवाला देते हुए होने वाले मैच से हटने का फैसला लिया था। तीन मैचों की वनडे सीरीज में भी अब वह नहीं खेलेंगे। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने उनके इस फैसले के पीछे की वजह बताई है कि बुमराह जल्द शादी करने वाले हैं।

बीसीसीआई ने दी जानकारी

बीसीसीआई बोर्ड के एक अधिकारी ने जानकारी दी है कि तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह हमे जानकारी दी है कि जल्द ही वें शादी के बंधन में बंधने वाले है इसलिए उन्हें शादी से जुड़ी तैयारियों के लिए छुट्टियां चाहिए। बीसीसीआई ने उम्मीद जताई है कि वे इस सप्ताह शादी के बंधन में बंध जाएंगे। हालांकि अभी यह साफ नहीं हो पाया है कि उनकी शादी कब और कहां होगी।

ये भी पढ़ें : नए डिजिटल मीडिया कानूनों को लेकर केंद्र ने इस राज्य को भेजी नोटिस

गोवा में कर सकते है शादी

क्रिकेट से जुड़े सूत्रों के मुताबिक, बुमराह एक सप्ताह के अंदर एक स्पो‌र्ट्स एंकर से गोवा में शादी करने वाले है। तारीख को गुप्त रखा गया है। टीम बायो बबल में है, इसलिए शादी में टीम इंडिया के खिलाड़ियों का शामिल होना मुश्किल है। उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में सिर्फ दो ही मैच खेले थे, पहले टेस्ट के बाद दूसरे टेस्ट में उन्हें आराम दिया गया था। अहमदाबाद में खेले गए डे-नाइट टेस्ट में उन्होंने वापसी की थी। इसके बाद उन्हें रिलीज कर दिया गया था, तब बोर्ड ने कहा था कि जसप्रीत बुमराह ने निजी कारणों का हवाला देते हुए चौथे टेस्ट से पहले बोर्ड से आग्रह किया था कि उन्हें रिलीज कर दिया जाए।

ये भी पढ़ें : भारत में क्यों बढ़ी बेरोजगारी? नहीं है आपको जानकरी, पूर्व प्रधानमंत्री ने बताई ये बड़ी वजह

Related Articles