दुबई-ओमान के दौरे पर BCCI के अधिकारी, टी-20 विश्व कप की तैयारियों का लेंगे जायजा

कोरोना महामारी को देखते हुए टी-20 विश्व कप 2021 का आयोजन भारत की बजाय संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) और ओमान में आयोजित किया जाएगा।

नई दिल्ली: बीसीसीआई (BCCI) के अधिकारी कल यानि शुक्रवार को दुबई और ओमान के लिए रवाना होंगे। यहां पहुंचने के बाद वे टी-20 विश्व कप की तैयारियों का जायजा लेंगे। अधिकारी यहां स्टेडियमों का मुआयना करेंगे और विश्व कप से संबंधित मुद्दों पर चर्चा भी करेंगे।

BCCI के एक अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि ‘हम कल ओमान जा रहे हैं, हम आयोजन स्थल का दौरा करेंगे और टीमों की यात्रा योजना पर भी वार्तालाभ करेंगे क्योंकि क्वालीफायर वहां होने हैं, परसों यानी 17 जुलाई को दुबई में आईसीसी के साथ बैठक होगी। जहाँ ईसीबी के अधिकारी भी वहां मौजूद रहेंगे।’ अधिकारी ने आगे कहा, ‘हम कोरोना महामारी के कारण कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं। इसलिए हर चीज का ध्यान रखा जाएगा। बायो बबल, प्रशिक्षण, आवास कुछ ऐसे मुद्दे हैं, जिन पर चर्चा करने की आवश्यकता है। हम इस बात पर भी चर्चा करेंगे कि क्या मीडिया की अनुमति होगी या नहीं।’

कोरोना महामारी को देखते हुए टी-20 विश्व कप 2021 का आयोजन भारत की बजाय संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) और ओमान में आयोजित किया जाएगा। टूर्नामेंट की शुरुआत 17 अक्तूबर से होगी जबकि फाइनल 14 नवंबर को खेला जाएगा। बीसीसीआई इस प्रमुख टूर्नामेंट का मेजबान बना रहेगा।16 टीमों का टूर्नामेंट यूएई के तीन शहरों (दुबई, शारजाह और अबुधाबी) और ओमान में खेला जाएगा।

यह भी पढ़ें: यूपी में DJ बजाने पर लगी रोक हटी, लेना होगा लाइसेंस

http://(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

Related Articles