BCCI ने इन खिलाड़ियों को दिया आदेश, 1 मार्च तक पहुंचे अहमदाबाद

नई दिल्ली: इंग्लैंड के खिलाफ पांच टी20 मैचों की सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान हो गया है। चार टेस्ट मैचों की सीरीज के बाद भारत इंग्लैंड के खिलाफ पहले टी20 और फिर वनडे सीरीज खेलेगी। टी20 सीरीज के पांचों मुकाबले अहंमदाबाद में खेले जाएंगे। इसको लेकर भारतीय टीम के खिलाड़ियों को अहमदाबाद पहुंचने के लिए कहा गया है।

1 मार्च तक अहमदाबाद पहुंचने के निर्देश

इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए चुने गए कई खिलाड़ी इस समय विजय हजारे ट्रॉफी में खेल रहे हैं। इसमें ओपनर शिखर धवन, ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव और राहुल तेवतिया शामिल हैं। BCCI ने इन सभी खिलाड़ियों को 1 मार्च तक टीम के साथ जुड़ने के लिए अहमदाबाद पहुंचने के निर्देश दिए हैं।

खिलाड़ियों को किया जाएगा क्वारंटाइन

पीटीआइ से डीडीसीए के अधिकारी ने बताया कि जहां तक मुझे पता है शिखर धवन को बाकी खिलाड़ियों के साथ 1 मार्च तक अहमदाबाद पहुंचने को कहा गया है। खिलाड़ियों को दो तीन मैच खेलने के लिए कहा गया है जिससे वह लय हासिल कर पाए। इसके बाद उनको कोविड प्रोटोकॉल को फोलो करते हुए बबल में जाना होगा।

12 मार्च से होगा आगाज

भारत और इंग्लैंड के बीच पांच टी20 मैचों की सीरीज का 12 मार्च से आगाज होगा। ये सभी मुकाबले अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में खेले जाएंगे। इस सीरीज के लिए BCCI ने भारतीय टीम का ऐलान कर दिया है।

यह भी पढ़ें: जानिए फांसी से पहले जल्लाद कैदी के कान के पास आकर क्या कहता है और क्या होते हैं नियम?

Related Articles

Back to top button