BCCI ने इस पद के लिए मंगाए आवेदन, 21 जुलाई तक कर सकते हैं अप्लाई

0

नई दिल्ली। BCCI में नौकरी की चाह रखने वाले लोगों के लिए एक खुशखबरी है। बोर्ड ने इस बार कुछ पदों के लिए आवेदन मंगाए हैं। अगर आप ही भी बोर्ड में नौकरी पाने की इच्छा रखते हैं तो बोर्ड की अधिकारिक वेबसाइट पर जाकर नौकरी के लिए आवेदन जरुर करें। दरअसल, इस बार टीम के लिए मुख्य कोच ढूंढना बोर्ड के लिए किसी विवाद से कम नहीं रहा। ऐसे में बोर्ड चाहता है कि टीम के लिए एक टीम मैनेजर भी नियुक्त किया जाए।

BCCI

BCCI जल्द से जल्द करना चाहेगा नियुक्ति

टीम मैनेजर के लिए बोर्ड ने 21 जुलाई तक आवेदन मंगाए हैं। इच्छुक लोग BCCI JOBS पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। इस बार जब से भारतीय टीम के लिए कोच नियुक्त करना बोर्ड के लिए काफी मुश्किल भरा काम रहा है। ऐसा इसलिए था क्योंकि CAC को जो खिलाड़ी पसंद आ रहा था वो COA को पसंद नहीं था और जो COA को पसंद आया वो शास्त्री को पसंद नहीं आया।

अब ऐसी स्थिति में बड़ी मुश्किल से रवि शास्त्री के नाम पर सबकी एक सहमति बनी है। मगर अभी भी COA की राहुल द्रविड़ व जहीर खान को लेकर कोई सहमति नहीं बन पाई है। दरअसल, CAC चाहती है कि जहीर को तेज गेंदबाजी सलाहकार और द्रविड़ को बल्लेबाजी सलाहकार नियुक्त किया जाए लेकिन शास्त्री इसके पक्ष में नहीं है।

यह भी पढ़ें : टीम इंडिया के कोच बनकर रवि शास्त्री BCCI से लेंगे इतने करोड़ रुपए सैलरी

इस बार कोच को लेकर BCCI, CAC व COA के बीच काफी तनातनी व कंफ्युशन देखने को मिली लेकिन इन सब के बीच भी तीनों ने एक सहमति बनाते हुए रवि शास्त्री को कोच नियुक्त किया। अब बारी है द्रविड़ व जहीर के ऊपर फैसला लेने की। अब देखना ये होगा कि शास्त्री इन दोनों महान खिलाड़ियों पर क्या फैसला लेते हैं।

loading...
शेयर करें