B’dy Spcl: 10 साल की हुई भाईजान की ‘मुन्नी’, सलमान से पूछा था यह सवाल

0

मुंबई: अपनी मनमोहक मुस्कान, मासूमियत और प्यारी सी एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीतने वाली बजरंगी भाईजान की मुन्नी हर्शाली मल्होत्रा आज अपना 10वन जन्मदिन मन रहीं हैं। सलमान ही नहीं बल्कि पूरी इंडस्ट्री हर्शाली की सराहना करती नहीं थकती है की इतनी सी उम्र बच्ची ने इतना गंभीर रोल किया और अवार्ड अपने नाम किया।

सूत्रों के मुताबिक जब मुन्नी ‘बजरंगी भाईजान’ की शूटिंग करने वाली थी तो उससे पहले हर्शाली की मुलाकात सल्लू मियां से हुई थी। मुलाकात के बाद मुन्नी ने दबंग खान से एक सवाल पूछा था। हर्षाली ने सलमान खान से पूछा था कि ‘क्या आप मुझे सुपरस्टार बना देंगे।’ उस वक्त सलमान को लगा था कि हर्षाली के पेरेंट्स ने उसे यह सिखाया है लेकिन सलमान को बाद में इस बात का अहसास हुआ कि यह शब्द खुद हर्षाली के ही थे।

फिल्म के सेट पर हर्षाली खाली वक्त में सलमान खान और कबीर खान के फोन में बार्बी वाले गेम्स खेला करती थी। वहीं सलमान खान के साथ टेबिल टेनिस भी खेलती थी। अपने कोमल दिल से हर्शाली सबके दिलों में बस गईं हैं।

कहा जाता है कि ‘बजरंगी भाईजान’ फिल्म की शूटिंग के दौरान हर्षाली अक्सर रो जाती थी। ऐसा तब होता था जब वो सलमान खान को फाइटिंग सीन या फिर इमोशनल सीन करते हुए देखती थी। एक इंटरव्यू के दौरान हर्षाली की मां कहती हैं कि उनकी बेटी पहले सलमान खान से बात करने में काफी शरमाती थी। उसके बाद वः सलमान से फ्रेंडली हो गई थी।

शूटिंग के दौरान तेज़ आवाज की वजह से हर्षाली डर जाती थीं। ऐसे में कबीर और सलमान इस बात का ध्यान रखते थे कि उस दौरान हर्षाली किसी से बात करने में बिजी रहे। जब भी हर्षाली को कोई सीन समझ नहीं आता तो वह सीधे कबीर खान के पास जाती थीं और उनसे सीन के बारे में पूछती थी।

बता दें, बजरंगी भाईजान से पहले हर्षाली कई टीवी सीरियल में काम कर चुकी हैं। हर्षाली पहली बार ‘कुबूल है’ सीरियल में नजर आई थीं। इस सीरियल में हर्षाली ने लीड एक्ट्रेस के बचपन का किरदार निभाया था। नन्ही सी उम्र में अपनी दमदार एक्टिंग के लिए हर्शाली फिल्म इंडस्ट्री में फेमस हो गई हैं।

loading...
शेयर करें