इंस्टाग्राम चलाने वाली लड़कियां हो जाएं सतर्क, पहली की दोस्ती फिर…

एनिमेशन का कोर्स करने वाली किशोरी को इंस्टग्राम पर बनी सहेली ने मोतीझील बुलाया और फिर

कानपुर. आज कल की लड़कियों को कितना सतर्क रहना चाहिए वो आप खुद इस खबर को पढ़कर समझ जाएंगे. दरअसल फजलगंज इलाके में एनिमेशन का कोर्स सीख रही छात्रा को कार सवारों ने अगवा कर लिया. ये आरोप छात्रा के परिजनों ने लगाया है. छात्रा को नशीला इंजेक्शन देकर उसे मथुरा नगर रावतपुर स्थित एक मकान में बंधक बनाकर रखा गया था. होश में आने पर उसने वॉट्सअप से लोकेशन परिजनों को भेजी तो वह देर रात तलाशते हुए मौके पर पहुंचे. परिजनों को देख आरोपी मौके से भाग निकले. वहीं परिजनों की सूचना पर हरकत में आई पुलिस ने किशोरी की मदद से दो सहेलियों और एक युवक को हिरासत में ले लिया है.

वॉट्सअप लोकेशन मिलते ही घबराए परिजन

जानकारी के लिए बता दें आपको की गुमटी निवासी चूल्हा रिपेयरिंग का काम करने वाले अधेड़ के दो बच्चों में छोटी बेटी एनिमेशन का कोर्स कर रही है. छात्रा की मां ने बताया कि बेटी की एक किशोरी से इंस्टाग्राम पर दोस्ती हुई थी. उसने उसे मोतीझील में मिलने बुलाया था, लेकिन उसने मना कर दिया था. इस पर सहेली और उसके साथ एक और किशोरी बेटी से मिलने घर आई और कुछ देर रुकने के बाद चली गईं. दोनों के बीच फोन पर बात भी होती थी. आरोप है कि शुक्रवार शाम बेटी कंप्यूटर इंस्टीट्यूट गई थी. एक बिना नंबर की सफेद रंग की गाड़ी उसका पीछा कर रही थी. काफी देर तक गाड़ी पीछे आने पर उसे शक हुआ. कुछ देर बाद गाड़ी दूसरे रास्ते से उसके सामने आई और कारसवार युवकों ने उसे गाड़ी में खींचकर नशीला इंजेक्शन दे दिया. इसके बाद वह लोग उसे ले गए.

पुलिस ने तीन को हिरासत में लिया

पुलिस ने छात्रा से मिले मोबाइल नंबरों को सर्विलांस पर लगाकर आरोपित किशोरियों और युवक को पकड़ा. पुलिस युवक से पूछताछ कर रही है. छात्रा का आरोप है कि सहेली और युवक उसे बेचना चाहते थे. इसकी बात भी हो गई थी.

 

यह भी पढ़ें- बाबा की नगरी काशी में दिखेगी गंगा-जमुनी की तहजीब, गूंजेगा पंचाक्षर स्तोत्र-रुद्राष्टकम और होगी अजान

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

Related Articles