लड़की के बुलावे पर जाने से पहले रहे सतर्क! नहीं तो मच सकता है कोहराम

प्रेम प्रसंग में एक लड़की ने फोन करके अपने प्रेमी को मिलने के लिए अपने घर के पास बुलाई। उसके बाद उसका कोई आता पता नहीं लगा फिर उसके बाद उसका शव बरामद हुआ।

पटना: एक लाइन तो आप सबने सुनी होगी बुलाती है पर जाने का नहीं, ऐसी एक घटना राजधानी पटना में हुई है कि यहां प्रेम प्रसंग में एक लड़की ने फोन करके अपने प्रेमी को मिलने के लिए अपने घर के पास बुलाई। उसके बाद उसका कोई आता पता नहीं लगा फिर उसके बाद उसका शव बरामद हुआ।

पटना के बहादुरपुर थाना इलाके के न्यू अजीमाबाद कॉलोनी में प्रेम-प्रसंग के चलते लड़की के परिजनों पर एक नव युवक की चाकुओं से गोदकर हत्या करने का आरोप लगा है। गर्दन कटे नव युवक का शव मिलने के बाद से इलाके में हड़कंप मच गया है। घटना की जानकारी मिलने के बाद पटना सिटी डीएसपी समेत विभिन्न थानों की पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच में जुट गई है।

मृतक अंशु

जानकारी के मुताबिक बहादुरपुर इलाके के संदलपुर के रहने वाले 18 वर्षीय पुत्र अंशु कुमार का पड़ोस की रहने वाली सभ्या मलिक नाम की एक लड़की से काफी दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। शनिवार देर रात लड़की ने कॉल करके उसे मिलने के लिए अपने घर के पास बुलाया था, इसके बाद अंशु अपने घर से निकल कर उससे मिलने गया उसके बाद वह वापस अपने घर नहीं लौटा था। फिर अगली सुबह रविवार को न्यू अजीमाबाद कॉलोनी से उसका शव बरामद हुआ।

लड़की के परिवार पर हत्या का आरोप

अंशु का शव मिलने के बाद से नाराज परिजनों ने लड़की के परिवार पर हत्या करने का आरोप लगाया और इसकी शिकायत स्थानीय पुलिस से की। पुलिस प्रशासन से इस मामले में कठोर कार्रवाई करने की मांग की है। वहीं इस संदर्भ में मृतक का दोस्त रौशन कुमार ने जानकारी दी कि लड़की का भाई अब्राहम मलिक बार-बार अंशु को हत्या करने की धमकी देता था।

 

ये भी पढ़ें : जम्मू-कश्मीरः पुंछ में पाकिस्तान से आए दो आतंकी ढेर, एक गिरफ्तार

मृतक के परिजनों ने किया हंगामा

मृतक के परिजनों व स्थानीय लोगों ने लड़की के घर जाकर हंगामा काटा और पथराव करना शुरू कर दिया, जिससे पूरे इलाके में अफरा-तफरी मच गयी। मौके पर पहुंच कर पुलिस ने सख्ती के साथ सभी उपद्रवियों को खदेड़ दिया। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज भेज दिया है।

ये भी पढ़ें : ‘युवाओं में बढ़ते नशे की लत को रोकने के लिए लोगों को आगे आना होगा’

पटना सिटी डीएसपी ने हत्या की पुष्टि की

पटना सिटी डीएसपी ने हत्या की पुष्टि की है और इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार करने का दावा किया है। पुलिस ने इस संदभर में आरोपी लड़की को भी हिरासत में ले लिया है, जिसे कड़ी पूछताछ की जा रही है। पटना सिटी डीएसपी अमित शरण ने जल्द ही पूरे मामले का उद्भेदन कर लिए जाने का भरोसा दिलाया है।

 

Related Articles