घरों में नौकरानी लगाने वाले रहे होशियार, कही इस हरकत से जिंदगी भर न पड़े रोना

लखनऊ: यूपी की राजधानी लखनऊ के लोग अगर नौकरानी रखते है तो सावधान हो जाये क्योंकि यहां पर नौकरानी सफाई करते करते अब घरों का समान साफ करने लगी है। यहां के चौक स्थित वरदान नर्सिंग होम निदेशक के घर से नौकरानी लाखों रुपये के गहने पार कर दिए है।

जब घर मालिक ने घर की अलमारी खोली तो देखा कि उसमें रखे गहने के डिब्बे गायब हो चुके है, जिसके बाद निदेशक ने पुलिस को इस मामले की सूचना दी। पीड़ित ने चौक कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया। वहीं, गोमतीनगर और मानकनगर में भी चोरी की वारदातें हुई हैं।

घूरती रही गहने

जानकारी के मुताबिक, लाजपतनगर निवासी डॉ. इंदू टण्डन का वरदान नर्सिंग होम है। उनके घर में हसनगंज इलाके की रहने वाली सुनीता कश्यप नाम की एक नौकरानी काम करती है। बताया जा रहा है कि डॉ. इंदू टण्डन कुछ दिन पूर्व वह कमरे की अलमारी में रखे गहने निकाल रहीं थीं। उस दौरान कमरे में नौकरानी सुनीता पहुंच जाती है। वह काफी देर तक अलमारी से निकलते हुए गहनों को घूरते रहती है, लेकिन डॉक्टर को इस बात की भनक नहीं लगी।

नौकरानी ने जेवर किया साफ

डॉक्टर के मुताबिक नौकरानी के जाने के बाद उन्होंने गहने बॉक्स में करने के बाद अलमारी में रख दिए थे। इसके बाद वह काम के सिलसिले में बाहर चली गईं थीं। जब वह वापस लौटी तो उन्हें दो बॉक्स गायब मिले। डॉ. की मानें तो चोरी हुए बॉक्स में 25 चेन और 15 जोड़ी कान की बालियां थीं। डॉक्टर के मुताबिक, इस चोरी की वारदात को अंजाम देने के बाद से ही आरोपी नौकरानी काम पर नहीं आई। इस वजह से नौकरानी पर और भी गहरा शक है। इंस्पेक्टर विश्वजीत सिंह ने बताया कि सुनीता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है।

Related Articles