Cannes 2021 में ब्यूटी ट्रेंड्स का जलवा, रेड कार्पेट पर दिखें बेहतरीन लुक्स

कान्स फिल्म फेस्टिवल में दिखा आगामी सीजन के लिए कुछ बेहतरीन ब्यूटी लुक्स की झलक

नई दिल्ली: कान्स फिल्म फेस्टिवल (Cannes Film Festival) 2021 अभी समाप्त हुआ है, और ट्रेंडीएस्ट फैशन के साथ रेड कार्पेट ने हमें आगामी सीजन के लिए कुछ बेहतरीन ब्यूटी लुक्स की झलक भी दी है। जिसमें गीले बालों से लेकर भूरे बालों तक, हाई बन्स से लेकर ठाठ एक्सेसरीज तक ब्यूटी ट्रेंड्स देखने को मिले।

कान्स फिल्म फेस्टिवल 2021 में शानदार बालों और असाधारण मेकअप के बारे में था। आइए नजर डालते हैं रेड कार्पेट के कुछ बेहतरीन लुक्स पर-

  • एंडी मैकडॉवेल (Andie McDowell) के भूरे बाल अभिनेत्री अपने प्राकृतिक बालों के रंग और कर्ल के साथ इसे असली और उत्तम दर्जे का रखना जानती है।

 

  • हेलेन मिरेन (Helen Mirren) का हेडबैंड अनुभवी स्टार ने अपने स्नोवी बालों को जगह पर रखते हुए एक ठाठ चेकर्ड हेडबैंड के साथ उसे एक्सेसराइज करने का विकल्प चुना।

  • बेला हदीद (Bella Hadid) का हाई बन कान्स फिल्म फेस्टिवल 2021 में रेड कार्पेट पर बेला की उपस्थिति ने सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया। 24 वर्षीय, शिआपरेली काली पोशाक पहनकर पहुंची। जिसमें सोने का पानी चढ़ा हुआ पीतल का नेकपीस था। जो मानव फेफड़ों के आकार का था, जो स्फटिक से सजी थी। उन्होंने अपने बालों को हाई बन में बांध रखा था जो निश्चित रूप से लुक को चार चांद लगा रहा था।

  • निकोलस मौर्य (Nicolas Maurya) के गीले बाल और कान कफ एक अच्छी तरह से फिट किए गए सूट का चयन करते हुए निकोलस नीरस लग रही थी। चिकना गीले बालों के साथ लुक समाप्त हुआ। उन्होंने जड़ा हुआ ड्रैगन-एस्क ईयर कफ पहनना चुना था।

 

यह भी पढ़ेबसपा के महासचिव पहुंचे Ayodhya, बोले- 2022 में होगा जनता से गठबंधन

(Puridunia हिन्दीअंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

Related Articles