Bebo ने दिया बेटे को जन्म, दोबारा माता-पिता बने करीना और सैफ

बॉलीवुड की बेबो एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने मुंबई के ब्रिज कैंडी अस्पताल में सुबह दूसरे बेटे को जन्म दिया है

मुंबई: बॉलीवुड की बेबो एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने मुंबई के ब्रिज कैंडी अस्पताल में सुबह दूसरे बेटे को जन्म दिया है। करीना के डीलीवरी के दौरान उनके पति सैफ अली खान (Saif Ali Khan) उनके साथ थे। सैफ के घर पर नन्हें मेहमान के आने से फैंस और बॉलीवुड के सेलेब्स उन्हें सोशल मीडिया (Social Media) पर खूब बधाई दे रहे हैं।

सोशल मीडिया पर शेयर तस्वीर

एक्ट्रेस करीना कपूर अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी (Pregnancy) को लेकर लगातार सोशल मीडिया पर प्रेग्नेंसी की तस्वीरें शेयर करती रहीं। उन्होंने अपने बेबी बंब (Baby Bumb) के साथ फोटोशूट करवा कर कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। सैफ अली खान और करीना कपूर खान अपने दूसरे बेटे के जन्म लेने पर काफी उत्साहित हैं।

सैफ अली खान और करीना कपूर और की शादी 16 अक्टूबर साल 2012 को हुई थी। सैफ की पहली पत्नी अमृता सिंह थीं। करीना कपूर, सैफ अली खान से 10 साल छोटी हैं और उनकी दूसरी पत्नी हैं।

करियर की शुरूआत

(Kareena Kapoor Khan) करीना कपूर खान का जन्म 21 सितंबर 1980 को हुआ है। वह एक भारतीय अभिनेत्री है। वह अभिनेता रणधीर कपूर और बबीता की बेटी और अभिनेत्री करिश्मा कपूर की छोटी बहन हैं। फिल्म शैलियों में कई प्रकार के किरदार निभाने के लिए प्रसिद्ध हैं- रोमांटिक कॉमेडी से लेकर क्राइम ड्रामा तक- करीना कपूर को छह फिल्मफेयर अवार्ड सहित कई पुरस्कारों से सम्मानित किया गया है, और यह बॉलीवुड की सबसे लोकप्रिय और सबसे अधिक कमाई वाली अभिनेत्रियों में से एक है।

रिफ्यूजी से अभिनय की शुरूआत

2000 की युद्ध फिल्म रिफ्यूजी में अपने अभिनय की शुरुआत करने के बाद, कपूर ने ऐतिहासिक ड्रामा अओका और मेलोड्रामा कभी खुशी कभी गम में भूमिकाओं के साथ खुद को स्थापित किया और अपनी नई पहचान बनाई।

साल 2004 में कपूर के लिए एक महत्वपूर्ण मोड़ था जब उन्होंने नाटक चमेली में एक सेक्स वर्कर की भूमिका में टाइप के खिलाफ खेला था। बाद में उन्होंने 2004 के नाटक देव में एक दंगा पीड़ित के अपने चरित्र और 2006 की अपराध फिल्म ओमकारा में विलियम शेक्सपियर की नायिका देसदेमोना पर आधारित चरित्र के लिए महत्वपूर्ण पहचान अर्जित की।

रोमांटिक कॉमेडी फिल्म

(Kareena Kapoor Khan) करीना कपूर खान की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म जब वी मेट (2007), थ्रिलर्स कुर्बान (2009) और तालाश: द जवाब लाइज विद (2012) में हुई और ड्रामा वी फैमिली (2010), हीरोइन (2012) और उडता में हुई। पंजाब (2016)। उनकी सबसे अधिक कमाई वाली फिल्मों में सुपरहीरो फिल्म रा.वन (2011), ड्रामा 3 इडियट्स (2009), बॉडीगार्ड (2011) और बजरंगी भाईजान (2015), महिला मित्र फिल्म वीरे दी वेडिंग (2018) और कॉमेडी गुड शामिल हैं।

यह भी पढ़ेअगर आपने अभी तक WhatsApp की नई प्राइवेसी को स्वीकार नहीं किया है तो ये खबर जरूर पढ़े

Related Articles

Back to top button