पुरानी रंजिश के चलते बसपा नेता पर बदमाशों ने बोला हमला

जौनपुर: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के जौनपुर जिले के नगर कोतवाली थाना क्षेत्र स्थित अहमद खां मन्डी के इलाके में रविवार रात उस समय दहशत का माहौल बन गया जब गोलियों की आवाज से पूरा इलाका दहल उठा। बदमाशों ने रविवार रात बसपा नेता सलीम खान को निशाना बनाकर गोलियां चलाई लेकिन संयोग ही था कि बसपा नेता बाल-बाल बच गये है।

बसपा (BSP) नेता सलीम कल शाम अपनी बहन से मिलने अहमद खां की मन्डी मोहल्ले में गये थे। पुराने कुछ जमीनी विवाद की रंजिश को लेकर करीब एक दर्जन से अधिक दबंगो ने सलीम खान पर हमला बोल दिया। जिसमें से दो बदमाशों नाम सामने आये है, एक का नाम आले और दूसरे का नाम दरोगा बताया जा रहा है। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले के छानबीन करने में जुटी है। घटना के संबंध में बसपा नेता सलीम खान ने बताया कि हमलावरों ने उन्हें लक्ष्य करके लगभग 7 राउंड गोलियां चलाई है।

पुरानी रंजिश को लेकर हुए फायरिंग

उन्होंने थाना कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराते हुए बताया कि पुरानी रंजिश को लेकर कुछ लोग हमारी हत्या करना चाहते हैं। गोली कांड की खबर लगते ही बड़ी संख्या में बसपा नेता कोतवाली पहुंच गए। शहर के मध्य हुई इस गोली कांड की घटना ने एक बार फिर कानून व्यवस्था को सवालों के कटघरे में लाकर खड़ा कर दिया है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गयी है। वही इस मामले में पुलिस अधीक्षक शहर डॉ संजय कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है। अधीक्षक ने दावा करते हुए कहा कि जल्द ही हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें: शराब के नशे में धुत एक भाई ने दूसरे भाई को उतारा मौत के घाट

यह भी पढ़ें: कन्नौज में सड़क हादसा, स्कूटी को डीसीएम ने मारी टक्कर, दो की मौत

Related Articles