RSS की वजह से प्रणब मुखर्जी और उनके बेटे के बीच आई दरार, उठा सकते हैं ये बड़ा कदम

नई दिल्ली। हाल ही में नागपुर में आयोजित हुए आरएसएस के कार्यक्रम में शरीक हुए पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी से केवल राजनीतिक दल ही नहीं बल्कि उनका परिवार भी नाराज़ है। कार्यक्रम से ठीक एक दिन पहले उनकी बेटी शर्मिष्ठा मुखर्जी ने उन्हें नसीहत दी थी, जिसके बाद अब उनके बेटे ने भी नाराज़गी जाहिर की है। साथ अभिजीत मुखर्जी की तृणमूल कांग्रेस से जुड़ने की अफवाह भी अब तेज होने लगी है।

कहा जा रहा है इससे पहले अभिजीत ने तृणमूल में शामिल होने के लिए कहा था कि अगर वह इसका हिस्सा बनते है तो यह उनके पिता के प्रति अपमानजनक होगा, लेकिन एकबार फिर से खबर आ रही है कि अभिजीत तृणमूल के लिए विचार कर रहे हैं। साथ ही वह अपने पिता से इस बात के लिए बहुत नाराज़ हैं कि वह उस कार्यक्रम में शरीक हुए।

दूसरी तरफ बेटी की नाराज़गी पूर्व राष्ट्रपति के लिए अब तक है, शर्मिष्ठा का कहना है कि जिसका बात का डर था आखिर वही हुआ। उन्होंने कहा कि पिता को पहले ही नसीहत दी थी कि अगर वह आरएसएस के कार्यक्रम में गए तो सोशल मीडिया पर बहुत से खेल होंगे। लिहाज़ा वही हुआ भाषण देने के बाद से उनकी बहुत सी तस्वीरें वायरल होने लगी। कुछ तस्वीरों में तो वह संघ की टोपी पहने भी नज़र आ रहे हैं।

Related Articles