इस वजह से शूटिंग के दौरान गुरु रंधावा के नाक से बहने लगा खून

अक्सर एक्टिंग करने वालों को बेहद ही ठंड मौसम या फिर भीषण गर्मी का सामना करना पड़ता है। शूटिंग के दौरान स्टार्स को चोट भी लग जाती है। कुछ ऐसा ही घटना पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा के साथ घटित हुई।

नई दिल्ली: अक्सर एक्टिंग करने वालों को बेहद ही ठंड मौसम या फिर भीषण गर्मी का सामना करना पड़ता है। शूटिंग के दौरान स्टार्स को चोट भी लग जाती है। कुछ ऐसा ही घटना पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा के साथ घटित हुई। दरअसल गुरु रंधावा -9 डिग्री सेल्सियस के तापमान में शूटिंग कर रहे थे। तभी उनके नाक से खून निकलने लगा।

इंस्टाग्राम के जरिये गुरु ने दी जानकारी

पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की है। गुरु द्वारा शेयर की गई उस पोस्ट में उनकी नाक से खून निकल रहा है। इस पोस्ट पर उन्होंने लिखा है कि ‘माइनस 9 डिग्री सेलिसयस में शूट करना बहुत मुश्किल होता है। लेकिन मेहनत ही आगे बढ़ने का एकमात्र तरीका है। हमने कश्मीर में शानदार शूट किया। जल्द आ रहा है’। बता दें कि सिंगर गुरु रंधावा -9 डिग्री सेल्सियस में काशमीर के बर्फीली घाटियों में शूटिंग कर रहे हैं।

यह भी पढ़े:  Malaika Arora के स्‍ट्रेच मार्क्‍स देख, लोगो ने उन्हें बुरी तरह ट्रोल कर दिया

गुरु रंधावा
गुरु रंधावा

गुरु रंधावा की इस तस्वीर को देख आप अंदाजा लगा सकते हैं कि किस तरीके से स्टार्स कड़ी मेहनत कर अपना प्रोग्राम पूरा कर पाते हैं। ये हर किसी के बस की बात नहीं है। इसके लिए लोगों के अंदर जुनून और जज्बा होना चाहिए।

यह भी पढ़े: ब्रेस्ट कैंसर (Breast cancer)और प्रोस्टेट कैंसर के लिए वरदान बनी ‘जल की रानी’

Related Articles