क्यूंकि “द डार्क नाइट” के बाद से Suicide Squad सर्वश्रेष्ठ डीसी फिल्म है!

लखनऊ : जेम्स गन द्वारा निर्देशित कॉमिक-बुक-थीम्ड मूवी “द सुसाइड स्क्वाड” एक हिंसक, अपवित्र ,बेरहम फिल्म होने के साथ साथ बेहद खास भी है क्यूंकि इसके मूल में फिल्म के पात्रों का दिल है। यही वजह है कि गन का अजीबोगरीब सेंस ऑफ ह्यूमर भी फिल्म को नुकसान नहीं पहुँचता है।

निर्देशन की मिसाल है Suicide Squad

यह वार्नर ब्रदर्स की क्रिस्टोफर नोलन की “द डार्क नाइट” के बाद से सबसे अच्छी डीसी कॉमिक्स-बेस्ड फिल्म है। हालांकि, बेरहम एक्शन से भरपूर होने की वजह से इसे “आर” रेट किया गया है। फिल्म में सुपर विलन की एक टोली है जो उन कामों को करती है जिसे करने में सुपरमैन, वंडर वोमेन जैसे लोग कांप जाएं। इस बार मिसफिट लोगों की टोली लड़ने निकली है गोडजिल्ला जैसे राक्षस से जिसका नाम है स्टारो जो एक विशाल अंतरिक्ष-स्टारफिश है , जिसने 1959 में “द ब्रेव एंड द बोल्ड” नंबर 28 में जस्टिस लीग ऑफ अमेरिका के साथ अपनी कॉमिक्स की शुरुआत की थी। फिल्म के मुताबिक स्टररो का मकसद दुनिया पर कब्जा करना होता है।

ताकतवर, लड़ाकू और बेहद फैशनेबल हैं यह टोली

उन लोगों के लिए जो सौभाग्य से 2016 की पहली फिल्म से चूक गए, सुसाइड स्क्वाड मूल रूप से और ऑफ-द-बुक बदमाशों का अमेरिकी दस्ता है, जिसे टास्क फोर्स एक्स एडमिन अमांडा वालर (वियोला डेविस) द्वारा सरकारी गंदा काम करने के लिए मजबूर किया गया है। 2 घंटे बारह मिनट की इस फिल्म में लाजवाब चुटकुलों के अलावा जो चीज़ सबसे ज़्यादा धयान आकर्षित करती है वो है स्क्वाड का फैशन सेंस।

“द सुसाइड स्क्वाड” बच्चों के लिए बहुत हिंसक, खूनी और अपवित्र है, लेकिन किशोर संवेदनशीलता वाले लोग, चाहे उनकी उम्र कोई भी हो, इस फिल्म के एक्शन और कॉमेडी की सराहना ज़रूर करेंगे।

यह भी पढ़ें : “गॉन गर्ल” फिल्म से मशहूर हुई अभिनेत्री Lisa बेंस का हत्यारा गिरफ्तार

 

 

 

Related Articles