‘सिर्फ एक दिन के लिए हिटलर बन जाएं पीएम मोदी, तुरंत सुलझ जाएगा कश्मीर मुद्दा’

0

मुंबई: अमरनाथ यात्रा के दौरान श्रद्धालुओं पर जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले में हुए आतंकी हमले को लेकर केंद्र की सत्तारूढ़ राजग सरकार की घटक शिवसेना ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक अजीबो-गरीब सलाह दी है। शिवसेना का कहना है कि अगर पीएम मोदी एक दिन के लिए हिटलर बन जाए तो कश्मीर मुद्दा चुटकियों में सुलझ सकता है। पार्टी ने कहा कि अगर पीएम मोदी अभी कुछ नहीं कर सके तो कोई कभी भी कुछ नहीं कर पायेगा।

शिवसेना

शिवसेना ने दी पीएम मोदी को सलाह

मिली जानकारी के अनुसार, शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत ने गुरूवार को संवादातों को संबोधित करते हुए कहा कि इस वक्त कश्मीर में युद्ध चल रहा है। हमारी बीजेपी से विचारधारा की या व्यक्तिगत लड़ाई नहीं है ना ही कभी होगी।

शिवसेना प्रवक्ता ने कहा कि अगर कश्मीर के बारे में हम पुरानी बातें सरकार को याद दिलाते हैं तो इसमें झगड़ा किस बात का है। मोदी जी आप इस देश के लिए आशा की किरण हैं, आप कुछ नहीं कर पाए तो कोई कुछ नहीं कर पाएगा। उन्होंने कहा कि हम कश्मीर में शांति चाहते हैं, अपने जवानों की शहादत बंद होनी चाहिए। वहां युद्ध नहीं है तब भी हमारे जवान सुरक्षित नहीं हैं।

आपको बता दें कि ये वही नेता हैं जिन्होंने बीते दिनों इस घटना को उठाते हुए केंद्र सरकार से जम्मू एवं कश्मीर में आतंकवाद के खिलाफ कठोर कदम उठाए जाने की मांग की है। उस समय संजय राउत ने कहा था कि सख्त से सख्त कदम उठाए जाने और कठोरतम उपाय अपनाए जाने की जरूरत है, ताकि यह संदेश दिया जा सके कि सरकार साहसी और 56 इंच के सीने वाली है। उन्होंने यह भी कहा था कि सिर्फ निंदा करने से काम नहीं चलेगा और ‘हमें इस आतंकवादी हमले का बदला जरूर लेना होगा।

आपको बता दें कि सोमवार की रात श्रीनगर-जम्मू राजमार्ग पर अनंतनाग जिले के खानबल में हुए आतंकवादी हमले में छह महिलाओं सहित कुल सात तीर्थयात्रियों की मौत हो गई, जबकि 19 घायल हो गए।

loading...
शेयर करें