IPL
IPL

Private Hospitals में बेड Celebrities ने घेरे, Covid पीड़ित जरूरतमंद कहाँ जाये?

महाराष्ट्र के कपड़ा मंत्री ने कहा, ‘‘फिल्मजगत के कुछ लोग और कुछ Cricket खिलाड़ी इन्फेक्शन के मामूली लक्षण होने अथवा कोई लक्षण नहीं होने के बावजूद बड़े Private Hospitals में भर्ती हो गए हैं और लंबे समय से बिस्तरों को घेरे हुए हैं।’’

मुंबई: महाराष्ट्र सरकार में मंत्री असलम शेख ने दिग्गज स्लेबस और खिलाडियों पर बड़ा आरोप लगाया है। मंगलवार को उन्होंने कहा कि कुछ Celebrity लोग और क्रिकेट खिलाड़ी कथित तौर पर Corona Virus इन्फेक्शन के गंभीर लक्षण नहीं होने के बावजूद भी बड़े प्राइवेट-सरकारी अस्पतालों में कब्ज़ा जमाये हुए हैं। वे गंभीर इन्फेक्शन न होने पर भी हॉस्पिटल में भर्ती हो गए हैं जिसके कारण अस्पतालों में बिस्तर भरे हुए हैं। मीडिया से बातचीत में मंत्री शेख ने दावा किया कि Film Business  के लोगों और क्रिकेट खिलाड़ियों ने प्रमुख Private Hospital लंबे समय से बिस्तर घेरे हुए हैं।

महाराष्ट्र के कपड़ा मंत्री ने कहा, ‘‘फिल्मजगत के कुछ लोग और कुछ Cricket खिलाड़ी इन्फेक्शन के मामूली लक्षण होने अथवा कोई लक्षण नहीं होने के बावजूद बड़े Private Hospitals में भर्ती हो गए हैं और लंबे समय से बिस्तरों को घेरे हुए हैं।’’ उन्होंने कहा कि यदि ये लोग अस्पतालों में भर्ती होने से बचते तो प्रदेश में Corona Virus से पीड़ित जरूरतमंद मरीजों को भर्ती किया जा सकता था।

Corona Virus से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़ने के साथ ही महाराष्ट्र सरकार अस्पतालों में बेड क्षमता बढ़ाने के लिए काम कर रही है। सरकार अगले 5 से 6 हफ्ते में मुंबई में मैदानों में 3 विशालकाय अस्पतालों की स्थापना की घोषणा की है। मुंबई में Corona Virus के कुल 5,27,119 मामले हैं। यहां 12,060 संक्रमितों की मौत हो चुकी है। आधिकारिक आंकड़ों के मुताबिक मुंबई में 90,267 संक्रमितों का इलाज चल रहा है।

ये भी पढ़ें : ‘BJP के कहने पर चुनाव आयोग ने ममता बनर्जी को प्रचार से रोका’

Related Articles

Back to top button