15 अगस्त से पहले आतंकियों ने मचाई दहशत, CRPF के काफिले पर ग्रेनेड से हमला

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों के हौसले बुलंद होते जा रहा है और लगातार आतंकी हमलों से दहशत मचा रहे है। 15 अगस्त से पहले जम्मू-कश्मीर में कई आतंकी गतिविधियां तेज हो गई हैं। श्रीनगर के सनत नगर में शनिवार देर शाम एक ग्रेनेड धमाका हुआ है। इस धमाके में एक सीआरपीएफ का जवान भी घायल हुआ है। आपको बता दें कि जम्मू-कश्मीर में दो दिन के अंदर यह तीसरा ग्रेनेड हमला हुआ है।

जानकारी के मुताबिक, सनत नगर इलाके में शनिवार देर शाम को आतंकियों ने सीआरपीएफ के काफिले को निशाना बनाते हुए ग्रेनेड से हमला बोल दिया। इस हमले में सीआरपीएफ (CRPF) का एक जवान भी घायल हो गया, जिसके बाद से इलाके की घेराबंदी कर दी गई है। खबरों के मुताबिक, रामदान जाट के रहने वाले सीआरपीएफ कांस्टेबल इस हमले में घायल हुए है।

पकड़े गए आतंकी में एक यूपी का

आपको बता दें कि इससे पहले शनिवार को पुलिस ने जैश के 4 आतंकियों को गिरफ्तार किया है। खबरों में पता चला है कि दहशतगर्दों ने बाइक में IED फिट कर हमले की बड़ी साजिश रची थी। इस दौरान सुरक्षाबलों ने IED बम को डिफ्यूज कर दिया। पुलिस ने जिन 4 आतंकियों को गिरफ्तार किया है उनमें से एक यूपी के शामली का रहने वाला है।

बीजेपी नेता के घर पर ग्रेनेड से हमला

जम्मू-कश्मीर में ग्रेनेड से आतंकी हमले तेजी से हो रहे है। बीते गुरुवार को राजौरी जिले में भारतीय जनता पार्टी के नेता जसबीर सिंह के घर पर ग्रेनेड से हमला हुआ था। जिसमे एक चार साल के बच्चे की मौत और परिवार के 7 लोग घायल हुए थे। गुरुवार से पहले भी बीजेपी नेता को निशाना बनाया गया था जिसमे बीजेपी नेता और उनकी पत्नी पर ग्रेनेड से हमला हुआ और मौत हो गई।

Related Articles