FINALE से पहले ही विनर का नाम Declare, इनके सिर सजेगा BIGG BOSS 14 का ताज!

गूगल ने बिग बॉस 14 का विनर पहले से ही डिक्लेयर कर दिया है। गूगल के मुताबिक बिग बॉस 14 का ताज रुबीना दिलैक के सिर पर सजेगा।

नई दिल्ली: बिग बॉस 14 (BIGG BOSS 14)  के फिनाले को लेकर दर्शक काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं। हर किसी की नजर अब 21 फरवरी का ही इंतजार कर रही है। क्योंकि इसी दिन पता चलेगा कि बिग बॉस 14 की विनर की ट्रॉफी किसके हाथ लगेगी और कौन ट्रॉफी से हो जाएगा दूर। लेकिन अगर हम आपसे कहें कि बिग बॉस 14 के फिनाले से पहले ही विनर का नाम डिक्लेयर कर दिया गया है तो? क्या आप हमारी बात का विश्वास कर पाएंगे?

BIGG BOSS 14
BIGG BOSS 14

दरअसल गूगल ने बिग बॉस 14 (BIGG BOSS 14) का विनर पहले से ही डिक्लेयर कर दिया है। गूगल के मुताबिक बिग बॉस 14 का ताज रुबीना दिलैक के सिर पर सजेगा। अगर आपको लग रहा है कि हम आपसे झूठ बोल रहे हैं या मजाक कर रहे हैं तो आप खुद से ही गूगल पर सर्च करके देख लीजिए। आपको आपका जवाब आसानी से मिल जाएगा।

बता दें कि गूगल सर्च इंजन पर बिग बॉस 14 (BIGG BOSS 14) का विनर का नाम पूछने पर रुबीना दिलैक का नाम सामने आ रहा है। हालांकि अभी बिग बॉस 14  के विनर के नाम का खुलासा नहीं किया गया है। इसका सही नतीजा जानने के लिए आपको बिग बॉस 14 के फिनाले यानी की 21 फरवरी का ही इंतजार करना पड़ेगा।

यह भी पढ़ें: रात को नींद नहीं आती, सुबह नहीं खुलती आंख, तो ये रिसर्च तुम्हारे लिए है

गौरतलब है कि बिग बॉस 14 (BIGG BOSS 14) में 4 कंटेस्टेंट को विनर के तौर पर देखा जा रहा है। जिनमें रुबीना दिलैक, अली गोनी, अभिनव शुक्ला और राहुल वैद्य का नाम सामने आ रहा है। घर में मौजूद सभी कंटेस्टेंट एक दूसरे को कड़ी टक्कर देते हुए नजर आ रहे हैं। जहां रुबीना दिलैक हर टॉस्क में बढ़ चढ़ कर हिस्सा रखती हैं और हर बात में अपना पक्ष भी सामने रखती हैं। तो वहीं उनके पति अभिनव शुक्ला की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा बढ़ गई है। शुरू में अभिनव शो में इतने पॉपुलर नहीं हुए थे।  लेकिन धीरे-धीरे उन्होंने घर में अपनी एक अलग पहचान बना ली है। साथ ही अली गोनी और राहुल वैद्य भी बाकि कंटेस्टेंट को कड़ाके की टक्ककर देते हुए नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें: एक्टर Manoj Bajpai हुए ‘गुप्त’, आपका दिल जीतने की कर रहे हैं तैयारी

 

Related Articles

Back to top button