शादी से पहले संदिग्ध स्थिति में गायब हुआ दुल्हा, परिवार सहित मेहमान सभी हो रहे परेशान

0

देहरादून। उत्तराखंड में शादी के दो दिन पहले एक दुल्हे के गायब होने का मामला सामने आया है। दुल्हे के गायब होने के बाद खुशियों से भरा घर अचानक चिंता में डूब चुका है। मेहमानों का अवागमन बढ़ता ही जा रहा है, लेकिन दुल्हे का कुछ अता पता नही है। यह मामला उमेदपुर गांव का है। जहां महेंद्र सिंह के पुत्र परमजीत सिंह की शादी 18 जनवरी को जसपुर व अफजलगढ़ के बीच में बांदीगढ में होनी है। शादी के कार्ड भी बांटे जा चुके हैं। 15 जनवरी को परमजीत सिंह सुबह चार बजे बगैर किसी को बताए चला गया।

बता दें कि घर में शादी की पूरी तैयारियों हो चुकी है। बस 18 तारीख को बारात ले जाना ही बाकी रह गया था, तभी अचानक इस प्रकार की बात हो गई। घर में शोक का मौहौल है। परिजनों ने पुलिस में दूल्हे की गुमशुदगी दर्ज करा दी है।

जानें कब औऱ कैसे गायब हुआ दुल्हा

मामले के बारे में जानकारी देते हुए दुल्हे के भाई जगजीत सिंह ने बताया कि उसका भाई पंजाब में महात्मा जी के सेवादार था। हम लोगों ने सोचा कि वह महात्मा जी से मिलने गया होगा। सुबह तक आ जाएगा। इसलिए कोई पूछताछ नहीं की। शादी के कार्ड वितरित हो जाने के कारण मंगलवार को दिन में प्रतिभोज भी दे दिया। जब शाम तक नही आया तो उसके बारे में पता किया गया। लेकिन उसका कहीं पता नहीं लग सका।

इसके बाद सभी परेशान हो गए। मामले की तहरीर कोतवाली में दे दी गई है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने जब उसका मोबाइल नंबर को सर्विलांस में लगाया तो उसकी लोकेशन लोकेशन बाजपुर के आस-पास मिली। उसके बाद से उसका मोबाइल बंद जा रहा है। इस मामले में पुलिस ने कहा कि गुमशुदगी दर्ज कर ली गई है। पुलिस ने उसकी तलाश भी प्रारंभ कर दी है। उसका फोन सर्विलांस पर लगाया गया है। इसके अलावा बोर्डर से लगे जिलों को भी इसकी सूचना दे दी है।

loading...
शेयर करें