‘थलाइवी’ की Releasing से पहले Kangana ने की महाराष्ट्र सरकार से Theatre खोलने की अपील

मुंबई: अपनी आगामी फिल्म ‘थलाइवी’ की रिलीज से पहले, अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने महाराष्ट्र सरकार से सिनेमाघरों को खोलने की अनुमति देने और फिल्म उद्योग को ‘मरने’ से बचाने का आग्रह किया है। अपील करने के लिए कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी का सहारा लिया। उन्होंने कहा: “महाराष्ट्र में मामलों ने महाराष्ट्र सरकार से महाराष्ट्र में #openupcinemas और मरते हुए फिल्म उद्योग और थिएटर व्यवसाय को बचाने का अनुरोध करने से इनकार कर दिया है।”

Kangana ने लिया इंस्टाग्राम का सहारा

मंगलवार की सुबह Kangana अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक और नोट लिखा। “महाराष्ट्र में, रेस्तरां, होटल, कार्यालय, लोकल ट्रेन सब कुछ खुला है, लेकिन कोविड के कारण मूवी थिएटर बंद हैं, केवल महाराष्ट्र सरकार कोविड के अनुसार और केवल मूवी थिएटरों में ही फैलता है।” तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री और पूर्व अभिनेत्री जे. जयललिता के जीवन पर आधारित बायोपिक ‘थलाइवी’ हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज होगी।

यह जयललिता के जीवन के विभिन्न पहलुओं को प्रदर्शित करता है, कम उम्र में एक अभिनेत्री के रूप में उनकी यात्रा को तमिल सिनेमा का चेहरा बनने के साथ-साथ राज्य की राजनीति के पाठ्यक्रम को बदलने वाले क्रांतिकारी नेता के उदय को दर्शाता है। यह 10 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

यह भी पढ़ें: NEET परीक्षा करें स्थगित, छात्रों को मिले उचित अवसर: राहुल गांधी

Related Articles