चुनाव से पहले राजनाथ सिंह इस जिले में बीजेपी बूथ अध्यक्षों को करेंगे उत्साहित

जौनपुर: रक्षा मंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के दिग्गज नेता राजनाथ सिंह शनिवार को उत्तर प्रदेश के जौनपुर शहर क्षेत्र के टीडी कॉलेज मैदान में पार्टी की काशी क्षेत्रीय इकाई के 16 जिलों के बूथ इकाई अध्यक्षों को संबोधित करेंगे।

रिपोर्टों के अनुसार, भाजपा की काशी इकाई ने उपरोक्त 16 जिलों के लगभग 29,500 बूथ इकाई अध्यक्षों की मेजबानी करने की तैयारी की है – इस महीने की शुरुआत में वाराणसी में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह द्वारा आयोजित व्यापक बैठक के बाद एक विशाल व्यवस्था, जिसमें उन्होंने 2022 के उत्तर प्रदेश चुनावों से पहले 403 विधानसभा क्षेत्रों के पार्टी प्रभारी को संबोधित किया।

बीजेपी ने हाल ही में यूपी में अपनी क्षेत्रीय इकाइयों के बूथ अध्यक्षों को एकजुट करने के अपने प्रयासों को तेज कर दिया है, खासकर समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव के सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (एसबीएसपी) के साथ एक समझौता करने और अपने पुराने साथी के साथ हाथ मिलाने के मद्देनजर।

राजनाथ सिंह राज्य में आगामी विधानसभा चुनावों से पहले पार्टी के संगठनात्मक ढांचे को तैयार करने और तैयार करने के लिए बूथ इकाई के अध्यक्षों के साथ बैठक करेंगे। अमित शाह द्वारा आयोजित 12 नवंबर की बैठक में कहा गया था कि 2022 के चुनावों के लिए पार्टी की रणनीति की योजना, व्यवस्था और समन्वय से संबंधित मुद्दों के समाधान के लिए क्षेत्रीय इकाइयों के बूथ इकाई अध्यक्षों के साथ ऐसे सभी सत्र किसके द्वारा पूरे किए जाएंगे।

नवंबर अंत साथ ही बूथ स्तरीय समितियों, संभागीय इकाइयों, शक्ति केन्द्रों एवं पन्ना प्रमुख के प्रभारियों के सम्मेलन भी समानांतर रूप से आयोजित कर माह के अंत तक पूरे कर लिये जायेंगे।

 

Related Articles