चुनाव से पहले बैठकों का दौर जारी, प्रियंका ने किया गहन मंथन, निकालेंगी 12000 किमी लंबी यात्रा

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में होने वाले 2022 के विधानसभा चुनाव के लिए सभी दलों ने तैयारियां तेज कर दी हैं। इसी कड़ी में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) भी कार्यकर्ताओ में जोश भरने के लिए दौरा कर रही है। प्रियंका गांधी एक बार फिर दो दिन के लिए लखनऊ दौरे पर पहुंची हैं। शुक्रवार को कांग्रेस दफ्तर पहुंच कर उन्होंने सलाहकार और रणनीति कमेटी के साथ मैराथन बैठक की।

इस बैठक में प्रियंका ने आगामी चुनावी अभियानों और कार्यक्रमों को लेकर गहन मंथन किया। कांग्रेस जोन के हिसाब से चुनावी अभियान और कार्यक्रमों को शुरू करेगी। कांग्रेस सलाहकार समिति और रणनीति कमेटी ने पूरे उत्तर प्रदेश में यात्रा निकालने का फैसला किया है।

कार्यकर्ताओं को दिया जीत का मंत्र

जानकारी के मुताबिक यह जोनवार बैठक देर रात जारी रहेगी। वहीं प्रियंका ने चुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं को जीत के मंत्र बताया साथ ही कार्यकताओं को 24 घंटे मेहनत करने की सलाह दी। इसके अलावा उन्होंने कहा कि टिकट बंटवारे में संगठन की राय महत्वपूर्ण है।

12000 किमी की याात्रा

बताया जा रहा है कि प्रियंका ने पूर्वांचल के 143 ब्लाकों की गहन समीक्षा की, इसके अलावा अब अगली बैठक बुंदेलखंड ज़ोन के साथ शुरू हुई। सूत्रों के मुताबिक, यह यात्रा ‘कांग्रेस प्रतिज्ञा यात्रा होगी। हम वचन निभाएंगे’ नाम से होगी। यह प्रतिज्ञा यात्रा 12000 किलोमीटर चलेगी, यह सभी कस्बों और बड़े गांवों से होकर गुजरेगी।

 

Related Articles