IND-NW Test Series के पहले न्यूज़ीलैंड की टेंशन बढीं, पहले Mitchell अब Williamson भी हुए Injured

एजबेस्टन: इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच 2 मैचों की टेस्ट सीरीज का आखिरी मैच 10 जून से एजबेस्टन में खेला जाना है. इस मैच से पहले न्यूजीलैंड टीम की परेशान बढ़ गई है. टीम के स्टार स्पिनर मिशेल सैंटनर ( Mitchell Santne ) चोट के चलते दूसरे टेस्ट से बाहर हो गए हैं, जबकि कप्तान केन विलियमसन ( Kane Williamson ) भी चोटिल हैं. कीवी हेड कोच गैरी स्टीड ने मंगलवार को बताया कि कप्तान विलियमसन ( Kane Williamson )  की बाईं कोहनी की चोट पर नजर रखी जा रही है और उनके खेलने को लेकर फैसला बुधवार को लिया जाएगा. इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच पहला टेस्ट ड्रॉ पर छूटा था. विलियमसन की चोट को लेकर न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम किसी भी तरह का रिस्क नहीं लेना चाहेगी, क्योंकि 18 जून से केन विल्लिंसन टीम को भारत के खिलाफ ICC वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मैच खेलना है.

मिशेल सैंटनर उंगली की चोट के चलते दूसरे टेस्ट से बाहर

मिशेल सैंटनर ( Mitchell Santne ) की इंडेक्स फिंगर में कट लग गया है, जिसके चलते वह दूसरे टेस्ट से बाहर हो गए हैं. ब्लैककैप्स के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया है, ‘गैरी स्टीड ने कहा बर्मिंघम में लॉर्ड्स में खेले सभी तेज गेंदबाज नहीं खेलेंगे. ट्रेंट बोल्ट वापस आ गए हैं और दूसरे टेस्ट में खेल सकते हैं. मिशेल सैंटनर उंगली की चोट के चलते दूसरे टेस्ट से बाहर हो गए हैं, विलियमसन की बाईं कोहनी की चोट पर नजर रखी जा रही है, उनको लेकर फैसला आज लिया जाएगा.’

न्यूजीलैंड इस टेस्ट के बाद साउथम्पटन होगी रवाना

केन विलियमसन ( Kane Williamson ) पहले टेस्ट की दोनों इन्निंग्स में 13 और 1 रन ही बना सके थे. बोल्ट पहले टेस्ट में नहीं खेल सके थे, लेकिन अब टीम से जुड़ चुके हैं. पहले टेस्ट मैच में न्यूजीलैंड की ओर से Tim Southee, Neil Wagner, Kyle Jamieson और Colin de Grandhomme तेज गेंदबाज के तौर पर खेले थे. न्यूजीलैंड टीम इस टेस्ट के बाद एजबेस्टन से साउथम्पटन रवाना होगी. टीम इंडिया फिलहाल साउथम्पटन में ही है. IND-NW Test Series फाइनल टेस्ट के बाद टीम इंडिया और इंग्लैंड के बीच 4 अगस्त से पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जाएगी.

ये भी पढ़ें : Birthday On June 9th : देश-विदेश की ये पॉपुलर हस्तियाँ जिनका आज है बर्थडे

Related Articles

Back to top button