लांचिंग से पहले ही मोटो जी6 सीरीज की जानकारियां हुई लीक

नई दिल्ली। मौजूदा समय में किसी भी डिवाइस की लांचिंग से पहले ही उसकी जानकारियों का लीक होना सभी कंपनियों के लिए चिंता का विषय बना हुआ है। इस संबंध में एप्पल ने तो अपने कर्मचारियों को बाहर का रास्ता तक दिखा दिया है,लेकिन यह सिलसिला दूसरी कंपनियों के लिए भी लगातार जारी है। आपको बताते चले कि मोटोरोला ब्रांड की आगामी मोटो जी6 सीरीज इसके लांच से पहले ही ऑनलाइन लीक हो गई है।

ऑनलाइन स्मार्टफोन रिटेलर कारफोन वेयरहाउस और अमेजन ने आगामी मोटो जी6 और मोटो जी6 प्लस की तस्वीरें इसके रिलीज होने से पहले ही जारी कर दिए।इस संबंध में खबरें मीडिया में आने के बाद उन वेबपेजों को हटा दिया गया है, हालांकि क्विक सर्च में ये मॉडल अभी भी नजर आ रहे हैं। इस बीच एक मीडिया रिपोर्ट में कहा गया कि रंगों का विकल्प, कांट्रेक्ट की कीमत और दोनों फोन के स्पेशिफिकेशन समय से पहले ही प्रकाशित कर दिए गए। इससे हमें मोटोरोला की आगामी मोटो जी लाइन-अप को करीब से जानने का मौका मिला।

मिली जानकारी के मुताबिक रिपोर्ट मोटो ‘जी6 प्लस’ का डिस्प्ले 5.9 इंच है और इसमें एक ‘विशेष ड्यूअल स्मार्ट कैमरा सिस्टम है’, जो लैंडमार्क की भी पहचान कर सकता है। इसमें आगे की तरफ फिंगरप्रिंट सेंसर दिया है, साथ ही आगे की तरफ भी फ्लैश है तथा पिछला हिस्सा ग्लास का है। मोटोरोला ने पिछले महीने कहा था कि वह अप्रैल में नए उत्पादों को लांच करेगी।

Related Articles