टेस्ट मैच शुरू होने से पहले अफगानिस्तान ने भारत को चेताया, कप्तान स्टैनिकजई ने कहा..

देहरादून। बांग्लादेश को तीन टी20 मैचों की सीरीज में 3-0 से मात देकर इतिहास रचने वाली अफगानिस्तान ने टेस्ट पदार्पण से पहले भारतीय टीम को आगाह कर दिया है। असगर स्टैनिकजई के नेतृत्व वाली अफगानिस्तान 14 जून से बेंगलुरू के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में भारत के खिलाफ अपना पहला अंतरराष्ट्रीय टेस्ट मैच खेलेगी। स्टैनिकजई ने कहा है कि बांग्लादेश के खिलाफ हाल ही में मिली जीत से उनकी टीम का मनोबल काफी ऊंचा है।

स्टैनिकजई

बांग्लादेश को मात देने के बाद स्टैनिकई ने कहा, भारत के खिलाफ टेस्ट मैच की तैयारियां अच्छी हैं। हमारी टीम का मनोबल काफी ऊंचा है। उन्होंने कहा, पिछले कुछ वर्षों में हमने अच्छा प्रदर्शन किया है। हम अफगानिस्तान के लिए कुछ हासिल करना चाहते हैं। आप देख सकते हैं कि हमारे बल्लेबाज और गेंदबाज अच्छी फॉर्म में हैं।

अफगानिस्तान के लेग स्पिनर राशिद खान इस समय पूरे विश्व में अपनी किफायती और विकेट लेने की क्षमता के लिए मशहूर हो चुके हैं। उन्होंने बांग्लादेश को 3-0 से मात देने में अहम भूमिका निभाई। राशिद ने कहा कि इसका पूरा श्रेय मेरी फिटनेस को जाता है। अगर आप फिट होते हैं तो आप किसी भी विभाग में अच्छा कर सकते हैं। मेरे लिए यह मायने नहीं लगता कि मैं लीग क्रिकेट खेल रहा हूं या राष्ट्रीय टीम के लिए खेल रहा हूं। मैं बस अपने खेल का लुत्फ उठाना चाहता हूं।

Related Articles