घर से निकलने से पहले करें ये उपाय, मिलेगी बड़ी सफलता

0

मुंबई!जब हम किसी काम के लिए घर से बाहर जाते हैं तो सोचते किसी भी तरह से आज हमारा काम हो जाए. लेकिन अगर काम पूरा नहीं होता या काम के दौरान कोई परेशानी आ जाती है, तो अक्सर सभी लोगों को कहते सुना होगा आज का दिन ही खराब है.

काम के लिए

वास्तु शास्त्र के अनुसार आज हम आपको कुछ ऐसे उपायों के बारे में बताएंगे जिसे करने से आपके सारे बिगड़ते काम बनने लगेंगे.

सोमवार- वास्तुशास्त्र के अनुसार अगर आप सोमवार को कोई खास काम करने के लिये घर से बाहर निकल रहे हैं तो निकलने से पहले शीशे में अपना चेहरा जरुर देखें. आपके ऐसा करने से बिगड़ते काम बन जाएंगे.

मंगलवार- अगर आप इस दिन कोई काम करने के लिए घर से बाहर जा रहे हैं तो निकलने से पहले कुछ मीठा जरूर खाएं. बेसन के लड्डू या गुड़ खा कर जाएंगे तो काम आसानी से हो जाएगा.

बुधवार-  अगर आप बुधवार को किसी खास काम के लिए बाहर जा रहे हैं तो हरी धनिया की पत्‍ती खाकर निकलें.

गुरुवार- अगर आप इस दिन अपने किसी अच्छे काम को अंजाम देने की सोच रहे हैं तो घर से निकलने से पहले सरसों के कुछ दाने मुंह में डालकर निकले. आपके ऐसा करने से  आपको सफलता जरूर मिलेगी.

शुक्रवार- अगर शुक्रवार को आप किसी खास काम करने के लिए जा रहे हैं तो दूध से बनी चीजों को खासकर दही खाकर जाएं.

शनिवार- अगर आप शनिवार को किसी काम से बाहर निकल रहे हैं तो आप अदरक या घी खाकर निकलें. ऐसा करने से आपके बिगड़ते काम भी बन जाएंगे.

रविवार- अक्सर आपने देखा होगा लोग घर से बाहर जाने से पहले कई सारे टोटके करते हैं जिससे उनके काम बन जाएं. इसी तरह अगर आप भी किसी काम के लिए बाहर जा रहे हैं, तो घर से निकलने से पहले पान का पत्ता जरुर खाएं.

loading...
शेयर करें