भिखारी को समझा चोटी काटने वाला, पुलिस ने किया गिरफ्तार

0

नई दिल्‍ली। इन दिनों पूरे प्रदेश में चोटी काटने वाली घटनाओं ने परेशान कर रखा है। देश की राजधानी समेत कई राज्‍यों में ऐसी खबरें आ रही हैं। वहीं उत्‍तर प्रदेश में लोगों ने एक भिखारी को चोटी काटने वाला समझ लिया।

हाथरस की है घटना

इस घटना में हाथरस में एक भिखारी को महिला की चोटी काटने के शक में हिरासत में लिया गया है। पीड़ित महिला ने बताया कि वह भिखारी को खाने के लिए कुछ देने गई थीं। जब वह वापस आईं तो उन्होंने पाया कि उनके बाल काट दिए गए हैं। महिला की शिकायत के बाद लोगों ने भिखारी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। फिलहाल पुलिस आरोपी भिखारी से पूछताछ कर रही है।

आगरा में भी हो चुकी है घटना

आगरा के फतेहाबाद स्थित मगटई गांव में मान देवी (62) की चोटी चोर के शक में हत्या कर दी गई थी। बुधवार को वह शौच के लिए घर से बाहर गईं थीं। अंधेरा ज्यादा होने की वजह से वह रास्ता भूल गई और बघेल समाज की बस्ती की तरफ पहुंच गईं. वहां एक घर के दरवाजे पर एक लड़की सो रही थी। महिला की आहट से लड़की की आंख खुल गई।

पुलिस ने दर्ज किया है केस

बुजुर्ग महिला को देखते ही लड़की ने चीखना शुरू कर दिया। लड़की की चीख-पुकार सुनकर उसके परिजन और आसपास के लोग वहां जमा हो गए। लोगों ने महिला को देखकर समझा कि वह चोटी काटने आई है। जिसके चलते बिना कुछ सोचे-समझे ग्रामीणों ने वृद्ध महिला के साथ मारपीट शुरू कर दी। बेरहमी से पिटाई करने की वजह से मानदेवी की मौत हो गई. घटना के बाद से इलाके में तनाव फैल गया। पुलिस ने कुछ लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। मामले की तफ्तीश जारी है।

loading...
शेयर करें