यूपी के सहारनपुर में 13 साल के बच्चे की अपहरण के बाद बेरहमी से हत्या

उन्होने बताया कि बालक के सिर को ईंटों के प्रहार से कुचलने और शव को जलाने का प्रयास किया गया। कुछ ग्रामीणों ने शव की बरामदगी प्रधान कुशलपाल सिंह को दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

सहारनपुर: उत्तर प्रदेश में सहारनपुर के देवबंद कोतवाली क्षेत्र में एक किशोर की अपहरण के बाद हत्या कर दी गयी। पुलिस निरीक्षक अशोक सोलंकी ने रविवार को जानकारी देते हुए बताया कि देवबंद कोतवाली के राजपूत बहुल भायला गांव में कार्तिक राणा (13) का शव गन्ने के खेत से बरामद हुआ। परिजनों ने 16 दिसंबर को उसके अपहरण की आशंका जताते हुए देवबंद कोतवाली में रिर्पोट दर्ज कराई थी।

उन्होने बताया कि बालक के सिर को ईंटों के प्रहार से कुचलने और शव को जलाने का प्रयास किया गया। कुछ ग्रामीणों ने शव की बरामदगी प्रधान कुशलपाल सिंह को दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। बालक के पिता प्रमोद राणा ने बताया कि कार्तिक 15 दिसंबर को संदिग्ध हालात में गायब हो गया था। शनिवार देर शाम एसएसपी डॉ. एस चनप्पा देवबंद पहुंचे और उन्होंने संगीन मामले को लेकर स्थानीय पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक की।

एसएसपी डॉ. चनप्पा ने मृतक के परिजनों को भरोसा दिया कि पुलिस बहुत जल्द कार्तिक के हत्यारों का पता लगाकर जेल भेजेगी।
जिले के थाना रामपुर मनिहारान, गंगोह और थाना कुतुबशेर क्षेत्रों में भी हाल के दिनों मे तीन बच्चोें की हत्या की जा चुकी है। रामपुर मनिहारान में 12 साल के बालक नितिन की हत्या का वहां की पुलिस आठ माह बाद भी खुलासा नहीं कर पाई है। गंगोह थाने के गांव फतेहपुर में 10 वर्षीय बच्चे की हत्या गांव के ही दो युवकों ने अगुवा करने के बाद कर दी थी। पुलिस ने दोनो हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था।

यह भी पढ़े:

Related Articles