बेला हदीद सुबह उठने के बाद सोशल मीडिया से रहती हैं दूर

लॉस एंजेल्स: मॉडल बेला हदीद ने कहा कि वह हर सुबह खुद को सोशल मीडिया पर जाने से रोकती हैं ताकि उनका दिन ‘खराब’ न हो। ‘एसेशोबिज डॉट कॉम’ की रिपोर्ट के मुताबिक, हालांकि बेला इंस्टाग्राम पर अपने 1.8 करोड़ फॉलोअर्स के लिए रोज अपडेट्स साझा करती रहती हैं लेकिन उनका कहना है कि वे खुद की देखभाल करने के प्रति प्रतिबद्ध होने के निर्णय के तहत फोन को देखने से बचती हैं।

बेला हदीद उन्होंने ‘एले डॉट कॉम’ को बताया, “जब मैं उठती हूं तो 30 मिनट अपने आप को देती हूं और इस दौरान फोन को उठाकर नहीं देखती हूं।” उन्होंने आगे कहा, “हर सुबह उस आधे घंटे में मैं खुद को समय देती हूं। मैं केवल लेटी रहती हूं और सांस लेती हूं।”

आपको बता दें बेला हदीद अभी हाल में अपनी एक सेक्सी और बोल्ड वीडियो शेयर किया है जो बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है इस वीडियो में बेला एक अलग ही अंदाज में नजर आ रही हैं। बेला के इंस्टाग्राम पर 18.4m followers हैं, जो उन्हें बहुत पसंद करते हैं अपने फॉलोवर्स के लिए बेला हर दिन सेक्सी और बोल्ड फोटोज शेयर करती हैं।

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि बेला का अंदाज कितना हॉट और स्पाइसी है। वह एक बहुत ही बेहतरीन मॉडल है और कई मैगजीन्स के लिए फोटोशूट्स भी करवा चुकी हैं। बेला ने अब तक बहुत सी मैगजीन्स के लिए हॉट लुक्स में फोटोशूट्स करवाएं हैं जो आप सभी ने देखे ही होंगे।

Related Articles