Bella Hadid ने पहना फेफड़े शेप का नेकलेस, कान्स फिल्म फेस्टिवल में चला जादू, देखें तस्वीर

कान्स फिल्म फेस्टिवल में मशहूर अमेरिकी मॉडल Bella Hadid का जलवा, फेफड़े शेप के नेकलेस ने बटोरी सुर्खियां

मुंबई: कान्स फिल्म फेस्टिवल (Cannes Film Festival) 2021 में रेड कार्पेट पर मशहूर मॉडल बेला हदीद (Bella Hadid) ने अपने स्टनिंग लुक से जमकर सुर्खियां बटोरी हैं। बेला हदीद को कान्स फिल्म फेस्टिवल के दूसरे दिन एक खास अनोखें आउटफिट में देखा गया। जिसे देख कर सबके होश उड़ गए। और वो इस समय फैंस के बीच हॉट टॉपिक बनी हुई हैं।

 

कान फिल्म फेस्टिवल के दूसरे दिन 24 साल की मॉडल बेला हदीद ने काले रंग की ड्रेस पहनी थी जिसके साथ उन्होंने गोल्डन नेकलेस कैरी किया था जो ह्यूमन लंग्स यानी की फेफड़ों की तरह दिख रहा था। उनके इस हार ने सभी का ध्यान अपनी ओर खीच लिया। इसी वजह से बेला इन दिनों लाइम लाइट में है। और वह सुर्खियों में छाईं हुई हैं।

Model of the Year

बेला हदीद एक अमेरिकी मॉडल (American Model)  हैं। 2016 में उन्हें Models.com . के लिए उद्योग के पेशेवरों द्वारा “Model of the Year” चुना गया था। बेला हदीद का मॉडलिंग करियर तब शुरू हुआ जब वह फ्लिन स्काई के लिए एक व्यावसायिक परियोजना के साथ 16 साल की थी।

 

वह लेसा अमूर की “द स्वान सेटिंग्स”, अभिनेता बेन बार्न्स के साथ, और होली कोपलैंड की “स्मोकिंग हॉट” जैसी मॉडलिंग परियोजनाओं में भी दिखाई दीं। हदीद ने हैना हेस के फॉल/विंटर 2013 संग्रह के लिए भी मॉडलिंग की और अपने सबसे अच्छे दोस्त, जेसी जो स्टार्क, पारिवारिक ब्रांड, क्रोम हार्ट्स के लिए अभियान का काम किया।

 

बेला हदीद ने 2015 की शुरुआत में गायक द वीकेंड को डेट करना शुरू किया। इस जोड़े को पहली बार अप्रैल में कोचेला में एक साथ देखा गया था। बेला ने दिसंबर 2015 में अपने एकल “इन द नाइट” के लिए संगीत वीडियो में अभिनय किया। उन्होंने फरवरी में 2016 के ग्रैमी अवार्ड्स में एक जोड़े के रूप में रेड कार्पेट की शुरुआत की।

 

नवंबर 2016 में यह जोड़ी टूट गई क्योंकि उनके कार्यक्रम बहुत परस्पर विरोधी थे। वे मई 2018 में फिर से एक हो गए और अगस्त 2019 में एक बार फिर अलग हो गए। बेला हदीद वर्तमान में कला निर्देशक मार्क कलमैन के साथ रिश्ते में है। वे 2020 की शुरुआत से डेटिंग कर रहे हैं। हदीद ने 8 जुलाई 2021 को पेरिस फैशन वीक और कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपने रिश्ते की पुष्टि की है।

यह भी पढ़ेBihar Panchayat Chunav : इन 36 चिन्हों पर चुने जायेंगे मुखिया, 20 चिन्हों पर जिला पंचायत सदस्य

(Puridunia हिन्दीअंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

Related Articles