Ben Stokes ने बताया England के खिलाड़ी कौन से Deodorant का करते हैं इस्तेमाल, जानकर रह जाएंगे हैरान

नई दिल्ली: इंग्लैंड ( England ) की टीम तीन वनडे मैचों की सीरीज ( ODI Series ) के दूसरे मुकाबले को भारत ( India ) से शानदार तरीके से जीतकर जश्न मना रही है। इंग्लैंड ( England ) की इस जीत में तूफानी ऑलराउंडर बेन स्टोक्स ( Ben Stokes ) का अहम योगदान रहा है। वहीं इंग्लैंड के खिलाड़ियों को लेकर बेन स्टोक्स ने बड़ा खुलासा भी किया है। जिसे सुनकर आप चौक जाएंगे।

स्टोक्स का बड़ा खुलासा

इंग्लैंड के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स ( Ben Stokes ) ने अपने साथी खिलाड़ियों को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। स्टोक्स ने कहा कि इंग्लैंड के खिलाड़ी स्टेडियम में उतरने से पहले महिलाओं वाले डियोड्रेंट ( Deodorant  ) को यूज करते हैं। स्टोक्स ने ये भी बताया कि वह इसका इस्तेमाल क्यों करते हैं। बेन स्टोक्स ने कहा कि पुरुषों की तुलना में महिलाओं द्वारा इस्तेमाल किए जाने वाले डियोड्रेंट ज्यादा खुशबू देते हैं। इसलिए खिलाड़ी ( Player ) इसका इस्तेमाल करते हैं। स्टोक्स ने इस बात का खुलासा एक रेडियो स्टेशन पर दिए गए इंटरव्यू में किया।

स्टोक्स ने बताई खुद की पसंद

इंग्लैंड के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स ने अपनी पसंद बताते हुए कहा कि अनार की खुशबू वाला डियोड्रेंट सबसे ज्यादा पसंद है। साथ ही स्टोक्स ने कहा कि ऐसा करने वाला मैं अकेला नहीं हूं, बल्कि पूरी टीम ही ऐसा करती है।

दूसरे मुकाबले में खेली तूफानी पारी

भारत के खिलाफ खेली जा रही तीन वनडे मैचों की सीरीज में बेन स्टोक्स पहले मुकाबले में फ्लॉप नजर दिखे थे। जिसके बाद उन्होंने अगले मुकाबले में तूफानी पारी खेल टीम को बड़े लक्ष्य का पीछा कराने में अहम योगदान निभाया था। हालांकि वह अपने शतक से सिर्फ एक रन से चूक गए थे। स्टोक्स ने 10 छक्के और चार चौकों की मदद से 52 बॉल पर 99 रनों की तूफानी पारी खेली थी।

यह भी पढ़ें: Ind vs Eng: कोहली ने हासिल किया बड़ा रिकॉर्ड, कहा- ‘जिंदगी में कभी शतक के लिए नहीं खेला’

Related Articles